'नेताओं' पर जमकर बरसे मंत्री जी, कहा 'कमीनों' की बोटी बोटी काट देनी चाहिए - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

'नेताओं' पर जमकर बरसे मंत्री जी, कहा 'कमीनों' की बोटी बोटी काट देनी चाहिए

Sikar, Jaipur, Rajasthan Minister, Raj Kumar Rinwa, Martyrs, Rajasthan News, Sikar News, सीकर, राजस्थान सरकार, देवस्थान विभाग, मंत्री राजकुमार रिणवा, शहीद
सीकर। राजस्थान सरकार में देवस्थान विभाग के मंत्री राजकुमार रिणवा अपने एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आए हैं, जिसमें उन्होंने कुछ नेताओं को कमीना तक बता डाला। रिणवा ने इसके साथ ही यह भी कहा कि इस तरह के कमीने नेताओं की बोटी बोटी काट देनी चाहिए और उन्हें पांच मिनट में खत्म कर देना चाहिए। और ऐसा करने वाले पर केस भी नहीं चलना चाहिए।

दरअसल, राजकुमार रिणवा रविवार को सीकर जिले के कोलिड़ा गांव में शहीद केशर देव की प्रतिमा अनावरण समारोह में ​शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला, जिसमें उन्होंने कुछ नेताओं को कमीना तक कह डाला। दरअसल, रिणवा ने शहीदों पर बयानबाजी करने वाले नेताओं पर बरसते हुए अपनी भड़ास निकाली और शहीदों के बारे में बयानबाजी करने वाले नेताओं को कमीना करार दे दिया।

इतना ही नहीं, रिणवा ने शहीदों और शहादत पर बयानबाजी करने वाले नेताओं को कमीना बताते हुए उनकी बोटी बोटी काट देने की तक की भी बात कह डाली। उन्होंने कहा कि इसके लिए संविधान में प्रावधान भी किया जाना चाहिए, जिससे इसे नेताओं की बोटी बोटी काट दी जाए और उन्हें पाचं मिनट में खत्म कर देना चाहिए। ऐसा करने वालों पर कोई केस तक भी नहीं चलना चाहिए।

वीडियो में देखिए, और क्या क्या कहा राजकुमार रिणवा ने :







Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.