राजगढ़ धाम पर रविवारीय मेले में 35 हजार श्रद्धालुओं ने की परिक्रमा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

राजगढ़ धाम पर रविवारीय मेले में 35 हजार श्रद्धालुओं ने की परिक्रमा

अजमेर। राजगढ़ स्थित श्री मसाणिया भैरव धाम राजगढ़ पर रविवारीय मेले में प्रातःकाल चम्पालाल महाराज ने चक्की वाले मुख्य मंदिर पर बाबा भैरव की पूजा अर्चना कर मुख्य मंदिर पर बाबा भैरव, माँ कालिका एवं सर्वधर्म मनोकामनापूर्ण-स्तम्भ की पूजा-अर्चना की। भैरवधाम के प्रवक्ता अविनाश सेन ने बताया कि राजगढ़ मसाणिया भैरवधाम चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में तथा चम्पालाल महाराज के सान्निध्य में श्रद्धालुओं ने कन्या भ्रूण हत्या को रोकने व बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की शपथ ली। धाम पर चल रहे नशामुक्ति महाअभियान में सैंकड़ों श्रद्धालुओं ने चम्पालाल महाराज की प्रेरणा व आशीर्वाद से किसी भी प्रकार के नशे को अपने जीवन में दुबारा नही करने का संकल्प लिया।

रविवारीय मेले में आए हुए देश-प्रदेश से आए हजारों श्रद्धालुओं ने मनोकामनापूर्ण-स्तम्भ की परिक्रमा कर बाबा भैरवनाथ से आशीर्वाद प्राप्त किया तथा विशेष चमत्कारी चिमटी प्राप्त की। रविवारीय मेले में आए हुए श्रद्धालुओं को विशेष चमत्कारी चिमटी का वितरण किया गया।

धाम पर श्रद्वालुओं के साथ व्यवस्थापक ओमप्रकाश सैन, अविनाश सैन, राहुल सैन, आशीष चौधरी, बी.एल. गोदारा, प्रकाश रांका, पदमचन्द जैन, दिनेश सैन, राहुल चाहर, सुनिल चौहान, टी.एस राणावत, सुरेश खण्डेलवाल, अर्जुन लाल, मनोज मेहरा, नीरज सिंहल, रामप्रसाद जाग्रत, राहुल सैन प्रीतमपुरी वाले, सुनिल रांका आदि व्यवस्थाओ को सम्भलने के लिये मोजूद थै।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.