स्वतंत्रता दिवस पर ये कंपनी दे रही 'डेटा की आजादी', 70 रुपये में मिलेगा 1 साल तक अनलिमिटेड डेटा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

स्वतंत्रता दिवस पर ये कंपनी दे रही 'डेटा की आजादी', 70 रुपये में मिलेगा 1 साल तक अनलिमिटेड डेटा

Reliance, Data Plan, Reliance Data Ki Azadi, Internet Plan, 70 Rs plan of Reliance, Data Ki Azadi plan Reliance
नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशभर में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है और लोग स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानी के लिए उन्हें सलाम कर रहे हैं। आजादी के इसी जश्न को दोगुना करने के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस अपने उपभोक्ताओं को खास सौगात दे रही है। इसके तहत रिलायंस के उपभोक्ताओं को मात्र 70 रुपए में पूरे 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। इस प्‍लान में आपको एक साल तक के लिए मोबाइल डाटा तो मिलेगा ही साथ में 56 रुपए का टॉकटाइम भी मिलेगा। GSM सिम यूजर्स को एक साल तक हर दिन 1GB डेटा मिलेगा। हालांकि इस प्‍लान में उपभोक्ताओं को 2G की स्‍पीड से इंटरनेट मिलेगा।

अनिल अंबानी की अगुवाई वाली कंपनी रिलायंस ने 70 रुपए वाला नया टैरिफ प्लान पेश किया है। इस पैक में 1 साल तक के लिए मोबाइल डेटा मिलेगा। रिलायंस ने अपने इस ऑफर का नाम भी 'डेटा की आजादी' रखा है, जिसमें मोबाइल डेटा एक साल के लिए मिलेगा। यानी 70 रुपये में पूरे 365 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा हालांकि ये प्लान केवल सीमित समय के लिए है। इस ऑफर के तहत उपभोक्ता 14 से 16 अगस्त तक रिचार्ज करा सकते हैं।

LTE सिम कार्ड वाले ग्राहक भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें एक साल तक हर महीने 1GB डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि रिलायंस कम्‍यूनिकेशन ने इससे पहले 299 रुपए वाला प्लान पेश किया था जिसमें यूजर्स को अनलिमिडेट कॉल, अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड SMS 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है।

बहरहाल, रिलायंस के इस प्लान में मिलने वाले अनलिमिटेड डेटा और 56 रुपए के टॉकटाइम को लेकर कहा जा रहा है कि 'आम के आम और गुठलियों के दाम। हां इतना जरूर ​है कि इसमें मिलने वाले अनलिमिटेड डेटा की स्पीड 2जी होगी, जबकि देशभर में आजकल 4जी स्पीड वाले इंटरनेट का चलन जोरों पर है। 




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.