खूनी और जानलेवा गेम 'ब्लू व्हेल' ने जोधपुर में फिर बनाया एक और शिकार - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

खूनी और जानलेवा गेम 'ब्लू व्हेल' ने जोधपुर में फिर बनाया एक और शिकार

जोधपुर, राजस्थान, आॅनलाइन मोबाइल गेम, ब्लू व्हेल गेम, राजस्थान जोधपुर, ब्लू व्हेल टास्क, blue whale, blue whale game, blue whale challenge, how to play blue whale game, what is blue whale game, blue whale suicide game, the blue whale game, blue whale russian game, blue whale game india, suicide, game, blue whale challenge wiki, the blue whale challenge, blue whale video, blue whale suicide, the blue whale, suicide game, jodhpur
जोधपुर। देशभर में दिन-ब-दिन खतरनाक साबित होते जा रहा जानलेवा आॅनलाइन मोबाइल गेम 'ब्लू व्हेल' का राजस्थान के जोधपुर में एक और शिकार बना है। जोधपुर में ब्लू व्हेल गेम का टास्क मिलने पर एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली युवती को चाकू मार दिया, जिससे युवती बुरी तरह से घायल हो गई। घायल युवती को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जोधपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने आॅनलाइन मोबाइल गेम 'ब्लू व्हेल' में मिले टास्क को पूरा करने के लिए उसी के पड़ोस में रहने वाली एक युवती को चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि इस युवक को ब्लू व्हेल गेम में हत्या करने का टास्क मिला था, जिसे पूरा करने के लिए उसने अपनी पड़ोसन को चाकू मार दिया। चाकू लगने से युवती बुरी तरह से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि ब्लू व्हेल का जोधपुर में ये पहला शिकार नहीं है, इससे पहले भी जोधपुर में इस गेम के कई मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से हाल ही में कुछ दिनों पहले 17 साल की एक लड़की ने अपनी जान लेने की कोशिश की थी और झील में कूछ गई थी। उसी लड़की ने इसके गाद अपने घर पर कुछ गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.