देश में ही है राम रहीम की हनीप्रीत, दिल्ली हाई कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत याचिका - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

देश में ही है राम रहीम की हनीप्रीत, दिल्ली हाई कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत याचिका

ram rahim, gurmeet ram rahim, gurmeet ram rahim singh, baba ram rahim, honeypreet, ram rahim and honeypreet, ram rahim daughter, honeypreet ram rahim, honeypreet insan, ram rahim rape case, honeypreet viral video, ram rahim case, guru ram rahim, ram rahim in jail, ram rahim singh, dera sacha sauda, vishwas gupta, honeypreet news
नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम को रेप केस में सजा सुनाए जाने के बाद से एकाएक गायब हुई राम रहीम की कथित मुहबोली बेटी हनीप्रीत की विदेश भाग जाने की खबरों पर आज उस वक्त विराम लग गया, जब उसने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। हनीप्रीत ने ये याचिका गिरफ्तारी से बचने के लिए लगाई है, जिसे हनीप्रीत तनेजा के नाम से लगाया गया है। संभवतया इस याचिका पर कल यानि मंगलवार को सुनवाई हो सकती है।

डेरा सच्चा सौदा की अनुयायी साध्वियों के साथ दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए जाने और फिर सजा सुनाए जाने के बाद जेल की हवा खा रहे राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही हनीप्रीत लापता है। इसके बाद से ही हरियाणा पुलिस लगातार उसकी तलाश में है और पुलिस ने यूपी और राजस्थान में भी कई छापे मारे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका।

गौरतलब है कि हनीप्रीत को राम रहीम के सबसे बड़े राजदारों में माना जाता है और इसी के चलते हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के तलाश में है। हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा हरियाणा पुलिस के उन शीर्ष 43 वांटेड लोगों की सूची में  सबसे शीर्ष पर है, जिनकी तलाश पुलिस को है। हनीप्रीत के गायब होने के बाद उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। इस बीच ऐसे खबरें भी आई थीं कि हनीप्रीत विदेश भाग गई है, लेकिन इस याचिका के बाद ये साफ है कि वो देश में ही है।

बहरहाल, याचिका में हनीप्रीत को तीन हफ्ते की ट्रांजिट अग्रिम जमानत की मांग को यदि दिल्ली हाई कोर्ट में स्वीकार कर लिया जाता है तो संभव है कि उसे कुछ दिनों के लिए गिरफ्तारी से छूट मिल जाए और फिर दिल्ली हाई कोर्ट मामले को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के पास सुनवाई के लिए भेज दे। वहीं हनीप्रीत को पुलिस के सामने सरेंडर करने के लिए भी कहा जा सकता है।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.