सिंधी पंचायत ने किया सांसद कर्नल चौधरी का स्वागत, सांसद निधी कोटे से सिंधी सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख देने की घोषणा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

सिंधी पंचायत ने किया सांसद कर्नल चौधरी का स्वागत, सांसद निधी कोटे से सिंधी सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख देने की घोषणा

जैसलमेर। पूज्य झूलेलाल सिंधी पंचायत जैसलमेर, भारतीय सिंधू सभा तथा सिंधू यूवा मण्डल द्वारा क्षेत्रीय सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन कर उनका गर्मजोषी से स्वागत किया। इस अवसर पर उन्हांने सिंधी सामुदायिक भवन निर्माण के लिए सांसद निधी कोटे से पांच लाख रूपये देने की घोषणा की।

भारतीय सिंधू सभा की जैसलमेर इकाई के अध्यक्ष आशाराम मूलचंदानी ने बताया कि शुक्रवार सायं गांधी कॉलोनी स्थित भगवान झूलेलाल मंदिर परिसर में सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के स्वागत में आयोजित समारोह की अध्यक्षता विधायक छोटूसिंह भाटी ने की। समारोह के विशिष्ट अतिथि के रूप में नगरपरिषद सभापति कविता कैलाश खत्री तथा सिंधी पंचायत के अध्यक्ष सांवलदास वृजाणी उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने कहा कि सिंधी समाज के लोग पुरुषार्थी एवं परमार्थी होते है। उन्होंने कहा कि मेहनत व ईमानदारी से कार्य करते हुए सिंधी समाज के लोगों ने व्यापारिक, औद्योगिक, प्रषासनिक तथा राजनीतिक क्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। स्वागत समारोह का शुभारंभ अतिथियों द्वारा वरूण देवता भगवान झूलेलाल की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर एवं माल्यार्पण के साथ हुआ।

इस अवसर पर सिंधी पंचायत के कुन्दलनलाल वाधवानी ने सुंदर भजन प्रस्तुत किया। अपने स्वागत भाषण में सिंधी पंचायत के सचिव हीरालाल साधवानी ने कहा कि सिंधी समुदाय के लोग राष्ट्रवादी एवं समानतावादी है। मेहनत एवं परिश्रम में विष्वास रखने वाले सिंधी समाज ने कभी अपने लिए आरक्षण की मांग नहीं की है।

स्वागत समारोह के आरंभ में सिंधी पंचायत के ऋषि कुमार तेजवानी, हीरालाल साधवानी, चंदूमल जसरानी, आशाराम मूलचंदानी, अशोक तेजवानी, भगवानदास वृजाणी, केवल कुमार ठाकवानी, भगवानदास भाटी, नवीन वाधवानी, लोकेश साधवानी, जय वृजाणी, विनोद तेजवानी, किशोर कुमार तेजवानी, मीरा सेवकानी, लीला टीलवानी, माया होतचंदानी ने अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में क्षेत्रीय विधायक छोटूसिंह भाटी एवं नगरपरिषद सभापति कविता कैलाश खत्री ने भी विचार व्यक्त किये।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.