ओपल ने लॉन्‍च किया इकोमैक्स एचपीबी एलईडी, सीएफएल से 50 प्रतिशत ज्यादा करेगी एनर्जी सेविंग - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

ओपल ने लॉन्‍च किया इकोमैक्स एचपीबी एलईडी, सीएफएल से 50 प्रतिशत ज्यादा करेगी एनर्जी सेविंग

Opple, EcoMax, HPB LED, Opple LED Bulb, Opple Energy Saving Bulb
नई दिल्ली। ओपल लाइटिंग ने एक नया उत्पाद एलईडी इकोमैक्स हाई पावर बल्ब लॉन्‍च किया है। ओपल लाइटिंग एक चीनी बहुराष्ट्रीय लाइटिंग कॉरपोरेशन है और दुनिया के शीर्ष लाइटिंग ब्रांड में एक है। ओपल की नई पेशकश पेशेवर और घरेलू बिजली क्षेत्र में एक शानदार सफलता का शुभारंभ है। ऊर्जा बचत के मामले में इसे बेहद ही क्रांतिकारी उत्पाद माना जा रहा है। एलईडी इकोमैक्स एचपीबी को इस तरह से खास तौर पर बनाया गया है कि यह सीफएल की तुलना में ज्‍यादा टिकाउपन देगा और 50 प्रतिशत अधिक बिजली की बचत करेगा।

यह बल्ब सिलेंडर के आकार में आती है, जो लगाने और इस्तेमाल, दोनों में ही आसान है। यह 20 डिग्री सेल्सियस से 45 डिग्री सेल्सियस तक के विविध तापमान में भी कारगर है। इसका जीवन 20000 घंटे का है, जो इसकी दक्षता को और बढ़ाता है। यह 20 वॉट, 30 वॉट, 40 वॉट और 50 वॉट के अलग-अलग वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है। एलईडी इकोमैक्स एचपीबी आपकी पेशेवर व घरेलू जरूरतों की पूर्ति के लिए एक उत्कृष्ट उत्पाद है। एलईडी इकोमैक्स एचपीबी की कीमत 750 रुपए की एमआरपी से शुरू होती है।

ओपल लाइटिंग के कंट्री हेड रैंबो झैंग ने कहा, ‘सर्वश्रेष्‍ठ लाइटिंग अनुभव देने और ऊर्जा बचत के वैश्विक सरोकार में योगदान करने के लिए ओपल द्वारा निर्मित एलईडी इकोमैक्स एचबीपी एक बेजोड़ उत्पाद है। ओपल में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन उत्पाद बनाने का प्रयास करते हैं और एलईडी इकोमैक्स एचपीबी एक ऐसा ही उत्पाद है। यह ओपल के प्रमुख उत्पादों में एक है और यह पेशेवर और घरेलू ल्‍यूमिनरी के उचित मिश्रण के तौर पर उल्लेखनीय है।’



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.