अब बॉलीवुड में कॉमेडी और रोमांस के जलवे दिखाएंगी ये कश्मीरी ब्यूटी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अब बॉलीवुड में कॉमेडी और रोमांस के जलवे दिखाएंगी ये कश्मीरी ब्यूटी

arjumman mughal, actress, arjumman mughal hot, Jammu actress, Ya Rab, Comedy, Romance, Bollywood, Entertainment News, kashmirii actress
मुंबई। जम्मू कश्मीर के एक छोटे से गांव राजौरी में जन्मी अर्जुमान मुगल मॉडलिंग की दुनिया में आज एक बड़ा नाम बन चुका है। मॉडलिंग के साथ ही टीवी कमर्शियल, टॉलीवुड और कई इंटरनेशनल प्रोटेक्ट्स में काम करने के बाद अर्जुमान अब बॉलीवुड में फिल्मी परदे पर आग लगाने के लिए तैयार है। जी हां, अर्जुमान अब जल्द ही बॉलीवुड की दो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, जिनमे से एक कॉमेडी है और एक रोमांटिक। कॉमेडी फिल्म में अर्जूम्मन मशहूर एक्टर पवन मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी। वहीं रोमांटिक फिल्म की शूटिंग भी जारी है, जो फिलहाल एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है।

जम्मू के राजौरी गांव में जन्मी अर्जुमान के पिता मोहम्मद ईसाहक मुगल एक आर्मी अफसर थे। वैसे खास बात ये भी है कि अर्जूम्मन मुगल घराने से है, लेकिन अर्जूम्मन का कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं था। फिर भी अर्जूम्मन ने अपनी मेहनत से आज तक सफलता हासिल की है। अर्जूम्मन ने अब तक अपने करियर में काफी सारी उपलब्धियां पाई है, जिसके कारण उन्होंने आज एक बड़ा मुकाम भी हासिल किया है। अर्जुमान को बॉलीवुड फिल्म 'या रब' में काफी सरहाना मिली और अब अर्जूम्मन जल्द ही कई नए प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगी। 

कुछ समय बाद अपने पापा के पोस्टिंग के कारण अर्जूम्मन दिल्ली शिफ्ट हो गई। पढाई ख़त्म करने के बाद ही अर्जूम्मन को कई ब्रांड्स के ऑफर्स आने लगे। इस तरह अर्जूम्मन ने मॉडलिंग और कमर्शियल ऐड की दुनिया में कदम रखा। महज़ 13 साल की उम्र से ही अर्जूम्मन ने अपने करियर की शुरूआत की, जहां उन्होंने कई प्रसिद्ध ब्रांड्स के लिए कमर्शियल्स किए, जिनमे  विजा क्रेडिट कार्ड्स, बिग बज़ार, विडियोकॉन जैसे ब्रांड्स भी शामिल है। इतना ही नहीं, अर्जूम्मन ने तो मॉडलिंग और कमर्शियलस की दुनिया में रिकॉर्ड भी हासिल किया। जी हां, अर्जूम्मन ने 2000 से ज्यादा ऐड् में काम किया है, जिनमे प्रिंट और कमर्शियलस ऐड् शामिल है।

इसके साथ ही अर्जूम्मन ने एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना अनोखा मुकाम हासिल किया है। एक्टिंग के लिए अर्जूम्मन ने मुंबई आकर एक्टर अनुपम खेर के एक्शन स्कूल से भी एक्टिंग कोर्स किया। इसके बाद अर्जूम्मन को कई सारी फिल्मों के भी ऑफर्स आने लगे। अर्जूम्मन ने अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू तमिल फिल्म 'पल्लानीयप्पा कल्लूरी' से किया। साउथ इंडस्ट्री में ये फिल्म काफी मशहूर भी रही। साथ ही अर्जूम्मन को भी इस फिल्म के लिए काफी सरहाना भी मिली। 

इस फिल्म के बाद अर्जूम्मन ने बॉलीवुड में भी एक सफल कदम रखा। विशेष फिल्म्स की 'या रब' से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में भी दर्शकोंको  अमरीन के किरदार में अर्जूम्मन की अदाकारी खूब पसंद आई। इस फिल्म के लिए अर्जूम्मन को कई अवार्ड्स भी मिले। इंटरनेशनल इंडस्ट्री में भी अर्जूम्मन ने अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। इस तरह अर्जूम्मन को अपने हुनर के लिए 12 अवार्ड्स से भी नवाज़ा गया है। हाल ही में अर्जूम्मन बैंकॉक में एक एक्टिंग रियलिटी शो में भी बतौर जज शामिल रहीं।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.