प्रद्युम्न हत्याकांड में अब सीबीआई करेगी जांच, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने दिए आदेश - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

प्रद्युम्न हत्याकांड में अब सीबीआई करेगी जांच, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने दिए आदेश

New Delhi, Gurugram, Chandigarh, Haryana, Ryan international School, Pradyuman Murder Case, CM Khattar, Manohar Lal Khattar, CBI Probe, News in hindi, latest news, real time news, news in hindi, hindi news
नई दिल्ली। गुरुग्राम के चर्चित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या के मामले में अब सीबीआई जांच की जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। वहीं आज सीएम खट्टर ने प्रद्युम्न के माता—पिता से भी मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया कि इस मामले में सीबीआई जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

शुक्रवार को पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम खट्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में पीड़ित परिजनों की ओर से की जा रही सीबीआई जांच की मांग को मान लिया गया है और उन्होंने सीबीआई जांच की सिफारिश की कर दी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार 3 महीने के लिए रेयान स्कूल के प्रबंधन का अधिग्रहण करेगी। इन तीन महीनों तक यह स्कूल सरकार के अधीन रहेगा और इस स्कूल के प्रशासक जिला कलेक्टर होंगे।



सीएम खट्टर ने पीड़ित परिजनोें से मिलकर सबसे पहले प्रद्युम्न को श्रद्धांजलि दी औश्र फिर प्रद्युम्न पिता वरुण ठाकुर से बात की। प्रद्युम्न की मां से मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रद्युम्न हत्याकांड की सीबीआई जांच की माग पर इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है। वही पुलिस द्वारा जांच में स्कूल के मालिक को शामिल करने की बात पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये पुलिस जांच का विषय है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.