युवक ने फेसबुक पर डाली सीएम योगी की अभद्र फोटो, पोस्ट में लिखी अमर्यादित भाषा, थाने पहुंचा मामला - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

युवक ने फेसबुक पर डाली सीएम योगी की अभद्र फोटो, पोस्ट में लिखी अमर्यादित भाषा, थाने पहुंचा मामला

Lacknow, Hathras, UP, Uttar Pradesh, Facebook, UP CM, CM Yogi, Yogi Adityanath, Facebook Post, cm yogi news
हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक समुदाय विशेष का युवक सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस कदर खफा हो गया कि उसने बिना कुछ सोचे-समझे सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर सीएम योगी के खिलाफ अभद्र पोस्ट एवं उनकी फोटो से छेड़छाड़ कर बनाई गई अभद्र फोटो पोस्ट कर दी। इस पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं उसके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को ​हटा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मामला हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र का है, जहां एक समुदाय के युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए उनकी अभद्र फोटो बनाकर अभद्र टिप्पणी के साथ अपनी फेसबुक पर पोस्ट किया था। युवक द्वारा की डाली गई इस पोस्ट पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ ने मामले पर संज्ञान लेते हुए पोस्ट करने बाले युवक के खिलाफ एक तहरीर कोतवाली सादाबाद में दी।


मामला प्रदेश के मुख्यमंत्री से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए युवक की फेसबुक आईडी के जरिये उसका पता लगाया और उसके खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। फेसबुक पर पोस्ट की गई सीएम योगी की तस्वीर के साथ इस युवक ने अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए दूसरों को भी इसे लाइक, कमेंट और शेयर करने के लिए कहा था। युवक को हिरासत में लिये जाने के उसके द्वारा डाली गई सीएम योगी की अभ्रद फोटो एवं पोस्ट को उसकी फेसबुक वॉल से हटा दिया गया है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.