अखाड़ा परिषद की सूची से नाराज आसाराम ने कहा, गधों की श्रेणी में आता हूं मैं - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अखाड़ा परिषद की सूची से नाराज आसाराम ने कहा, गधों की श्रेणी में आता हूं मैं

Jodhpur, Rajasthan, High Court, Asaram, Police Hearing, Akhil Bhartiya, Akhada Parishad, Rajasthan News
जोधपुर। हाल ही में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की ओर से जारी की गई देश के 14 कथित फर्जी और ढोंगी बाबाओं में सूची में शामिल आसाराम इस सूची से खासा खफा है। अखाड़ा परिषद की इस सूची से नाराज आसाराम ने इस बारे में आज अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, 'गधों की श्रेणी में आता हूं मैं।' दरअसल आसाराम ने ये बात मीडियाकर्मियों के एक सवाल पर भड़कते हुए कही।

नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में जोधपुर जेल की हवा खा रहे कथित संत एवं कथावाचक आसाराम को आज कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट में पेशी के वक्त मीडियाकर्मियों द्वारा आसाराम से सवाल किया गया था कि, 'कथावचक की श्रेणी में आते हैं या संत की श्रेणी में।' इसके जवाब में आसाराम ने झुंझलाते हुए कहा कि, 'गधों की श्रेणी में।'

इसके बाद आसाराम ने सवाल पर गुस्से से लाल—पीले होते हुए कहा कि, क्या बकवास सवाल है। इतना कहकर आसाराम आगे बढ़ गया। आपको बता दें कि हाल ही में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की ओर से जारी की गई देश के 14 कथित फर्जी और ढोंगी बाबाओं में सूची को लेकर आसाराम पिछले कुछ दिनों से इस सूची के सवाल पर कुछ भी नहीं कह रहे थे, लेकिन आज आसाराम ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.