हनीप्रीत के पूर्व पति ने खोले राम रहीम और हनीप्रीत के बीच रिश्तों के राज, कहा — दोनों को देखा था आपत्तिजनक स्थिति में - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

हनीप्रीत के पूर्व पति ने खोले राम रहीम और हनीप्रीत के बीच रिश्तों के राज, कहा — दोनों को देखा था आपत्तिजनक स्थिति में

New Delhi, Dera Sachcha Sauda, Gurmeet Ram Rahim, Honeypreet, Vishvas Gupta, Ram Rahim Singh News
नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को लेकर जहां देशभर में चर्चाओं को बाजार गर्म है और जगह-जगह उसकी सरगर्मी से तलाशी की जा रही है। वहीं अब हनीप्रीत के पूर्व पति ने हनीप्रीत और राम रहीम के बीच रिश्तों को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने यहां तक कहा है कि उसने राम रहीम और हनीप्रीत को आपत्तिजनक हालत में अपनी आंखों से देखा है।

राम रहीम की गिरफ्तारी के करीब ए​​क महीने बाद मीडिया के सामने आए हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। विश्वास ने साफ किया कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच बाप-बेटी का रिश्ता तो कतई नहीं था, इन दोनों के बीच अवैध संबंध थे। विश्वास ने यहां तक दावा किया कि उसकी एक्स वाइफ हनीप्रीत को उन्होंने राम रहीम के साथ आपत्तिजनक हालत में अपनी आंखों से देखा है।

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, उनका परिवार की डेरे में काफी समय से आस्था रही है, क्योंकि उनके परिवार के सदस्य राम रहीम से भी पूर्व सतनाम सिंह महाराज के भक्त थे। विश्वास ने कहा कि, एक दिन राम रहीम ने उनके पिता को बुलाकर कहा कि विश्वास की शादी करनी है और लड़की उन्होंने ढूढ़ ली है। उनका परिवार बाबा का भक्त था, इसलिए उन्होंने शादी के लिए हां कर दी है और साल 1999 में प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत से उनकी शादी हो गई।

विश्वास के मुताबिक, हनीप्रीत से उनकी शादी होने के बाद राम रहीम किसी भी डेराकर्मी को भेजकर उन्हें और हनीप्रती को डेरे में बुलाता था और फिर हनीप्रीत को अकेले अपनी गुफा में बुलाता था। इस बीच उसे डेरा समर्थकों के साथ बाहर ही बैठने को कहा जाता था।' विश्वास ने कहा कि, 'मेरी आंखे तब खुलीं, जब मैंने दोनों को एक बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जब मैंने अपनी आंखों से ये सारा नजारा देखा तो इसका विरोध करना शुरू किया।'

विश्वास ने कहा कि, 'मेरे लगातार विरोध करने के बाद राम रहीम ने मुझे जान से मारने की तक की धमकी दी। यहीं नहीं, मेरे परिजनों के विरुद्ध दहेज का मामला भी दर्ज कराया गया और मुझे जेल भी जाना पड़ा। जेल में भी मुझ पर हमला हुआ। विश्वास ने कहा कि हनीप्रीत और राम रहीम की उम्र में 13 साल का फर्क है, जबकि बेटी के रूप में गोद लेने के लिए उम्र का अंतर 21 साल होना चाहिए।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.