सीएम राजे ने कार के पायदान पर खड़ी होकर किया नसीराबाद में रोड शो - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

सीएम राजे ने कार के पायदान पर खड़ी होकर किया नसीराबाद में रोड शो

Ajmer, Nasirabad, Rajgarh Dham, CM Raje, Vasundhara Raje, Ajmer ByPoll, Ajmer By-election, ajmer news, rajasthan news
नसीराबाद (अजमेर)। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने शनिवार को नसीराबाद में भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप लाम्बा के समर्थन में रोड शो किया। राजे की झलक पाने के लिए मार्ग के दोनों तरफ भाजपा समर्थकों की कतार लगी हुई थी। महिलाएं राजे को देखने के लिए घरों की छतों पर जमा हो गईं।

नसीराबाद के लोगों का अपनापन देखकर मुख्मंत्री राजे भावविभोर हो गईं और चलती कार दरवाजा खोलकर कार की सीढ़ी पर खड़ी हो गईं। उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों को नमन किया अभिवादन स्वीकार किया। किसी ने उन्हें शॉल तो किसी ने चुनरी ओढ़ाई। किसी ने भेंट स्वरूप नारियल दिया तो किसी ने तिलक लगाकर स्वागत में पलक पांवडे बिछा दिए।

सीएम राजे ने कहा कि मैंने हमेशा राजस्थान को एक परिवार मानकर इसकी सेवा की है। इसी का नतीजा है कि मैं जहां भी जाती हूं, मुझे लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिलता है। मैं तहेदिल से यहां के लोगों की आभारी हूं और विश्वास दिलाती हूं कि राजस्थान की यह विकास यात्रा अनवरत जारी रहेगी।

गौरतलब है कि इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने राजगढ़ स्थित मसाणियाभैरव धाम पर जाकर दर्शन किए थे ओर प्रदेश के लोगों की खुशहाली की कामना की थी। खास बात ये है कि सीएम राजे के राजगढ़ आने से करीब एक घंटा पहले ही पीसीसी चीफ सचिन पायलट, कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा और कई कांग्रेसजन भी यहां से दर्शन कर निकले थे।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.