औलाद के लिए जल्लाद बना बेरहम बाप, पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

औलाद के लिए जल्लाद बना बेरहम बाप, पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल

rajsamand, udaipur, rajasthan, father beating, father beating his child, rajsamand news, udaipur news, rajasthan news, राजस्थान, राजसमंद
राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले में एक ऐसा वाकिया सामने आया है, जिसमें एक शख्स हैवानियत की सारी हदें पार करता हुआ नजर आया। इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये है कि हैवानियत की सारी हदों को पार कर देने वाले इस मामले से जुड़े दोनों पहलूओं के बीच खून का रिश्ता है। इस मामले में जिस पहलु के साथ हैवानियत की जा रही है, उसकी रगों में उसी का खून दौड़ता है, जो उसके साथ हैवानियत और बर्बरता का खेल खेल रहा था।

जी हां, सुनने में ये सब भले ही आपको हैरान कर रहा होगा और आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है और जिसकी रगों में उसका खुद का खून दौड़ रहा हो, उसी के साथ कोई इस तरह का बर्ताव कैसे कर सकता है। लेकिन ये सब हकीकत में हुआ है राजस्थान के राजसमंद इलाके में जहां, एक बाप ने इंसानियत और हैवानियत की सारी सीमाओं को लांघते हुए अपने ही बच्चों को बेरहमी से पीटा।

बेरहम बाप के हाथों पिटते इन बच्चों के कुसूर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये मासूम अभी तक शायद अपना नाम भी ठीक तरह से नहीं बोल पाते होंगे। जी हां, जिन बच्चों की रगों में इस बेरहम बाप का खून दौड़ रहा है, उसी बेरहम बाप ने इन मासूम बच्चों को इस कदर बेरहमी के साथ पीटा कि दोनों बच्चे पिटते—पिटते अधमरे हो गए। अपने बाप के हाथों पिटते ये मासूम महज रो कर अपना दर्द बयां करते रहे, जिसे ना तो इस बेरहम बाप ने सुना और ना ही किसी और ने।



हैवानियत की हदों को पार कर अपनी ही औलाद को जल्लाद की तरह पीटने का यह मामला उस वक्त सामने आया, जब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। मामला राजसमंद जिले में देवगढ़ थाना क्षेत्र के फुतिया का तट गांव का है, जहां मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक निर्दयी पिता की हैवानियत का यह रूप सामने आया है।

चैनसिंह नाम का यह बेरहम बाप अपने मासूम बेटे और बेटी को इस कदर पीटता नजर आ रहा है कि इस वीडियो को देखकर किसी पत्थर की भी रुह कांप उठे। इस वीडियो में यह राक्षसी पिता अपने ही दो मासूम बच्चों को जानवर से भी बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आ रहा है। यह बेरहम बाप जहां अपनी फूल जैसी बेटी पर हाथ उठाता नजर आ रहा है, वहीं अपने बेटे को उसके हाथ बांधकर छत ये लटका रखा है और इन दोनों मासूमों को किसी जल्लाद से भी बुरी तरह से पीट रहा है।



बाप की निर्दयता का शिकार बन रहे ये दोनों बच्चे इतने छोटे और मासूम हैं कि वे अपनी मदद के लिए किसी को आवाज भी नहीं लगा पाते हैं। ऐसे में अपनी ही जल्लाद बाप के हाथों पिटते ये बच्चे अपना दर्द बयां करने के लिए चीख—चित्कार करते हुए रोते रहे, लेकिन बाप के कलेजे पर इनकी दर्दभरी चित्कार का कोई असर नहीं हुआ।

वीडियो वायरल होने के साथ ही मामले के मीडिया में आने के बाद मंगलवार को पुलिस तुरंत हरकत में आई और जानकारी जुटाकर घटनास्थल पर पहुंच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि घटना के दौरान बच्‍चों की मां किसी काम से बाहर गई हुई थी और घर में केवल बच्चे ही खेल रहे थे। वहीं बताया जा रहा है कि बच्चों का कसूर यह था कि उन्होंने घर के आंगन में शौच कर दिया था।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.