वोडाफोन सिरमूर कप-2018 की ट्रॉफी का अनावरण, मंगलवार से होगा आगाज - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वोडाफोन सिरमूर कप-2018 की ट्रॉफी का अनावरण, मंगलवार से होगा आगाज

polo, jaipur, polo cup, rajasthan polo club, vodafone, Vodafone Sirmur Cup jaipur
जयपुर। राजस्थान पोलो क्लब के सहयोग से आयोजित होने वाले वार्षिक पोलो टूर्नामेंट वोडाफोन सिरमूर कप-2018 की घोषणा टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन ने राजस्थान पोलो क्लब में ट्रॉफी का अनावरण कर की। इस टूर्नामेंट का आगाज मंगलवार को होगा राजस्थान पोलो क्लब में होगा और समापन फाइनल मैच के साथ 2 फरवरी को होगा। फाईनल मैच 4 फरवरी को खेला जाएगा, जिसके साथ जयपुर में पोलो सीज़न का समापन होगा।

ट्रॉफी का अनावरण वोडाफोन इंडिया के राजस्थान बिजनेस हैड अमित बेदी, राजस्थान पोलो क्लब के उपाध्यक्ष महाराज जयसिंह और राजस्थान पोलो क्लब के सचिव दिग्विजय सिंह ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों की मौजूदगी में किया गया। इस मौके पर वोडाफोन इंडिया के राजस्थान बिजनेस अमित बेदी ने कहा कि, वोडाफोन हमेशा से ही देश की विभिन्न गतिविधियों को आयोजित करवाने में अग्रणी रहा है।

बेदी ने कहा कि सिरमूर कप से वोडाफोन का रिश्ता पिछले कई सालों से लगातार रहा है और राजस्थान की संस्कृति से जुड़े रहने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। हम सिरमूर कप को देश ही नहीं पूरे विश्व में सम्मान दिलाने के लिए संकल्पित हैं। वोडाफोन की अपनी टीम वोडाफोन राॅयल्स के प्रख्यात खिलाडी़ जैसे बशीर अली, ध्रुव पाल गोदारा, गैस्टन डेवेरिएन्ट तथा राघव राव अन्य तीन टीमों के साथ वोडाफोन सिरमुर कप ट्राॅफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। 



राजस्थान पोलो क्लब के सचिव दिग्विजय सिंह ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीमों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस साल प्रतियोगिता में चार टीमें भाग ले रही है, जिनमें कुछ खिलाड़ी विश्व के बेहतरीन और अनुभवी पोलो खिलाड़ी माने जाते हैं। वोडाफोन सिरमूर कप 14 गोल का टूनार्मेंट होगा, जो जयपुर पोलो सत्र में प्रति खिलाड़ी अत्याधिक हैंडीकैप का टूनार्मेंट है।

सिंह ने बताया कि चार पोलो टीमें रजनीगन्धा अचीवर्स, चांदना ग्रुप, जिन्दल पेंथर्स/गरचा होटल्स और वोडाफोन राॅयल्स में कुल 16 खिलाड़ी वोडाफोन सिरमुर कप ट्राॅफी के लिये प्रतिस्पर्धा करेंगे। इस साल टूर्नामेन्ट की शुरूआत 30 जनवरी 2018 को होगी, जिसमें पहला मैच वोडाफोन राॅयल्स बनाम चांदना ग्रुप दोपहर 1 बजे व दूसरा मैच जिन्दल पेंथर्स/गरचा होटल्स बनाम रजनीगन्धा अचीवर्स दोपहर 3 बजे खेला जाएगा।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.