मित्तल काॅलेज आॅफ नर्सिंग में हुआ प्रथम दीक्षांत समारोह, जयंत धनोपिया मिस्टर फ्रेशर व प्रियल पाराशर मिस फ्रेशर बने - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मित्तल काॅलेज आॅफ नर्सिंग में हुआ प्रथम दीक्षांत समारोह, जयंत धनोपिया मिस्टर फ्रेशर व प्रियल पाराशर मिस फ्रेशर बने

अजमेर। मित्तल हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस के जैन ने मित्तल काॅलेज आॅफ नर्सिंग के विद्यार्थियों से कहा कि वे पीड़ित मानव सेवा कर्म क्षेत्र में आगे बढ़ते हुए उसकी प्रतिष्ठा और गरिमा को कायम बनाए रखें।

जैन मंगलवार को मित्तल काॅलेज आॅफ नर्सिंग के वर्ष 2010-11 सत्र के उत्तीर्ण विद्यार्थियों के दीक्षांत समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विद्यार्थिंयों को कहा कि नर्सिंग पेशा त्याग, सेवा और समर्पण का है। इसकी प्रतिष्ठा और गरिमा बनी रहे यही चुनौती है।

इस मौके पर मित्तल हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के चिकित्सा अधीक्षक डाॅ विनोद विजयवर्गीय ने भी विचार रखे व विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। गौरतलब है कि दीक्षांत समारोह कुलाधिपति राजस्थान स्वास्थ्य विश्वविद्यालय जयपुर एवं महामहिम राज्यपाल के निर्देशों की पालना में पहली बार आयोजित किया गया।

इससे पूर्व मित्तल काॅलेज आॅफ नर्सिंग के नवागंतुक विद्यार्थियों का स्वागत एवं सत्र 2013-14 के विद्यार्थियों को विदाई समारोह भी आयोजित हुआ। काॅलेज के वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं के विजेताओं को कार्यक्रम के दौरान पुरस्कृत किया गया।

काॅलेज के प्राचार्य रविंद्र कुमार शर्मा के अनुसार नवागंतुक स्वागत एवं विदाई समारोह की अध्यक्षता मित्तल हाॅस्पिटल के आॅपरेशन एवं क्वालिटी हैड डाॅ दीपक अग्रवाल ने की एवं नर्सिंग अधीक्षक राजेन्द्र गुप्ता अतिथि थे। इस कार्यक्रम में जयंत धनौपिया को मिस्टर फ्रेशर व प्रियल पाराशर को मिस फ्रेशर चुना गया। कार्यक्रम में काॅलेज के विद्यार्थियों ने बेहतरीन रंगारंग गीत-संगीत-नृत्य की प्रस्तुतियां देकर सभी का मनमोह लिया। आयोजन में काॅलेज के हिमांशु राधव, दाधीच, अब्दुल बासिद, इन्द्रा शैलेन्द्र, सुनील साहू, व काॅलेज के सभी अध्यापकों का सराहनीय योगदान रहा।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.