राहुल हरवानी सिंधी युवा रत्न से सम्मानित - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

राहुल हरवानी सिंधी युवा रत्न से सम्मानित

अजमेर। पूज्य सिंधी पंचायत अजमेर के तत्वावधान में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम पार्वती उद्यान अजयनगर के सभागार में अध्यक्षता करते हुए पूर्व पार्षद और पूज्य सिंधी पंचायत अजमेर के अध्यक्ष भागचन्द दौलतानी ने कहा कि सिंधी समाज को आज राहुल हरवानी जैसे सिंधी युवाओ पर गर्व है जिन्होने अजमेर का नाम विश्व में रोशन किया है।

मुख्य अतिथि पार्षद मोहन लालावनी ने कहा कि सिंधी समाज ऐसा समाज है जो कि अन्य लोगो को रोजगार देने के कार्य करता है साथ ही परमार्थ के कार्य भी करता है। विशिष्ठ अतिथि पार्षद बलराम हरलानी ने राहुल को आर्शीवाद देकर आगे बड़ने के लिए प्रेरित किया। भागचन्द दौलतानी, पूर्व पार्षद रमेश चेलानी, धनश्याम भूरानी, वरिष्ठ नागरिक समाज सेवी नारायणदास हरवानी, मोहन लालवानी, रमेश लालवानी, काजल जेठवानी वरिष्ठ नागरिको के कर कमलो द्वारा राहुल हरवानी को सिंधी युवा रत्न के सम्मान से प्रमाण पत्र देकर साफा पहनाकर माल्यार्पण कर शाल पहनाकर, मुंह मीठा करवाकर सम्मानित किया गया।

         
सिन्धी युवा रत्न से सम्मानित राहलु हरवानी ने बताया कि विश्व के सबसे बड़े ऐग्री बिजनेस ट्रेड ईवेन्टस-यूनिक नोलेज एण्ड नेटवर्किंग प्लेटफार्म ग्लोबोइल इण्डिया दिल्ली 2018 के समारोह में अजमेर उसे यंगेस्ट इन्ट्रीप्यूनीयर फॅार ऐक्सीलेन्स इन ऐडीबुल ऑयल ट्रेड के लिए भारत सरकार के केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अर्जुन राम मेधवाल के कर कमलो द्वारा शिल्ड प्रदान कर 02 फरवरी 2018 को इस आशय के समारोह में नई दिल्ली में सम्मानित किया गया उनकी कम्पनी आईएसओ 9001-2008 प्रमाणित कम्पनी की गुणवक्ता एवं उच्च क्वालिटी की पैकिंग एवं सेवाओ के लिए राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संध जयपुर की अनुशंसा पर सम्मानित किया गया। उन्होने लोगो को राजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध करवाने और सिंधी समाज के विकास को प्राथमिकता से आगे बड़ाने की बात कही।

महासचिव रमेश लालवानी ने पूज्य सिंधी पंचायत अजमेर की जानकारी प्रदान की और बताया कि सिंधी समाज के द्वारा किये गये परमार्थ के कार्यों में पंचायत का महत्वपूर्ण योगदान है और कार्यक्रम का संचालन भी किया। धन्यवाद नानक गजवानी ने व्यक्त किया। इस अवसर पर महेन्दू,भगवानदास भागचन्दानी, कन्हैयालाल बहरानी, भगवानदास हरवानी, अशोक मंगलानी, मनोहर मोटवानी, तरूण लालवानी, किशनचन्द हरवानी भी उपस्थित थे।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.