ऑनलाइन मार्केटिंग कम्पनी Naaptol के खिलाफ शिकायत दर्ज - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

ऑनलाइन मार्केटिंग कम्पनी Naaptol के खिलाफ शिकायत दर्ज

jaipur, rajasthan, naaptol, online marketing, mobile, swipe mobile, naaptol.com, online marketing company Naaptol, Complaint against Naaptol
जयपुर। उपभोक्ता मामले विभाग को जयपुर के टाेंंक रोड निवासी प्रकाशचन्द्र वासने ने शिकायत दर्ज कराई कि उसने ऑनलाइन मार्केट 'नापतोल' से गत दिनों ऑनलाइन ऑर्डर के जरिये स्वाइप नाम का एक मोबाइल मंगवाया था। यह मोबाइल खरीदने के लिए उसे कम्पनी की तरफ से समाचार पत्र में विज्ञापन के जरिये इस बात के लिए आश्वस्त किया गया था कि मोबाइल की स्क्रीन कभी नहीं टूटेगी, जबकि गत दिनों उपभोक्ता द्वारा खरीदा गया मोबाइल किसी कारण से उसके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया, जिससे उसके मोबाइल की स्क्रीन टूट गई।

मोबाइल की स्क्रीन टूटने के बाद में जब उपभोक्ता प्रकाशचन्द्र ने संबंधित कम्पनी से मोबाइल बदलवाने के लिए सम्पर्क किया तो कम्पनी ने उपभोक्ता को मोबाइल बदलने से साफ इन्कार कर दिया। इस पर उपभोक्ता ने अपनी समस्या की शिकायत राज्य उपभोक्ता हेल्पलाइन पर राज्य उपभोक्ता विभाग को दर्ज कराई।

इस मामले में राज्य उपभोक्ता मामले विभाग ने उपभोक्ता की ओर से प्राप्त शिकायत पर ऑनलाइन मार्केटिंग कम्पनी नापतोल से 7 दिनों में जवाब मांगा है। साथ ही ऑनलाइन मार्केटिंग कम्पनी को चेतावनी दी है कि यदि कम्पनी द्वारा दी गई शर्त के अनुरूप उपभोक्ता के खराब मोबाइल को ठीक नहीं किया गया तो कम्पनी के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.