अखियों से 'तीर' चलाने वाली लड़की Priya Prakash Varrier और वायरल वीडियो की ये है सच्चाई - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अखियों से 'तीर' चलाने वाली लड़की Priya Prakash Varrier और वायरल वीडियो की ये है सच्चाई

priya prakash varrier, priya prakash, priya, priya prakash varrier instagram, priya varrier, oru adaar love, priya prakash warrier, priya prakash varrier lifestyle, priya prakash varrier video, priya varrier viral video, priya prakash varrier biography, priya prakash varrier funny, ashish chanchalani on priya prakash varrier, malyalam actress priya prakash varrier, priya prakash varrier oru adaar love, who is priya prakash varrier
नई दिल्ली। प्यार का सप्ताह यानि Valentine Week में एक वीडियो सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के-लड़की की बीच आंख-मिचौली चलती दिखाई देती है। इन दिनों यह वीडियो सोशल साइट्स पर इस कदर वायरल हो रहा है कि लगभग सभी की डीपी पर इस वीडियो में नजर आने वाली लड़की की ही तस्वीर दिखाई दे रही है। और तो और, 30 सैकेंड का यह वीडियो अब तक करोड़ों का आंकड़ा पार कर गया है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही कई लोगों में भी इसी वीडियो की चर्चा का आलम देखा जा रहा है। हर कोई इस वीडियो में नजर आने वाली लड़की के बारे में ही बात करता दिखाई दे रहा है। ऐसे में हर किसी के मन में ये जानने की लालसा नजर आ रही है कि अपनी शरारती अखियों को बड़े ही नटखट अंदाज में मटका कर तीर चलाने वाली ये लड़की आखिर कौन है। तो चलिए, हम आपको बता देते हैं कि ये लड़की आखिर है कौन।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आने वाली ये लड़की मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी है और ये मलयाली एक्ट्रेस Priya Prakash Varrier है। प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम फिल्म निर्देशक उमर लुलु की मलयालम फिल्म Oru Adaar Love से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत करने जा रही है। प्रिया प्रकाश इस फिल्म के एक गाने में नजर आने वाली, जो कि स्कूल कैम्पस में फिल्माया गया है।



मलयालम फिल्म Oru Adaar Love के गाने Manikya Malaraya Poovi में एक स्कूल कैम्पस में म्यूजिक प्रोगाम चल रहा होता है, जहां मौजूद स्टूडेंट्स सिंगर और एक—दूसरे के प्रति प्रतिक्रिया व्यक्त करते दिखाई देते​ हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो इसी गाने का एक हिस्सा है। इस गाने का एक हिस्सा सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद प्रिया प्रकाश सुर्खियों में आ गई है और उसने रातोंरात सोशल मीडिया में खलखली मचा दी है।

चलिए, अब प्रिया के बारे मे आपको और भी कुछ बता देते हैं। प्रिया का जन्म 12 सितंबर 1999 के दिन दक्षिणी भारत के केरल में त्रिशूर जिले के पुनकुन्नम में हुआ था। प्रिया इस समय त्रिशूर में रहती हैं और वहां के विमला कॉलेज से बी-कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। जिस फिल्म के गाने में प्रिया नजर आने वाली है, वह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है।

प्रिया प्रकाश फेसबुक और इंस्टाग्राम की यूजर है और सोशल मीडिया में उसकी फैन फॉलोइंग का आंकड़ा भी गजब का है। इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोवर्स की संख्या 2.4m हो चुकी है और लगातार बढ़ती जा रही है। खबरों के मुताबिक, इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के एक दिन के भीतर ही उनके 6 लाख फॉलोवर्स हो गए थे। 




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.