मुख्यमंत्री की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश, प्रदेश में अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मुख्यमंत्री की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश, प्रदेश में अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी

अजमेर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 806वें उर्स के अवसर पर अजमेर दरगाह में उनकी मजार पर शनिवार को चादर पेश की गई।

मुख्यमंत्री की ओर से शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी, राज्य हज कमेटी के चेयरमैन अमीन पठान, संसदीय सचिव सुरेश रावत, मदरसा बोर्ड की अध्यक्ष मेहरूनिसा टांक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने ख्वाजा साहब के दरबार में यह चादर पेश कर प्रदेश में अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी तथा अकीदत के फूल पेश किए। दरगाह पहुंचने पर समस्त गणमान्य नागरिकों का स्वागत कर दस्तारबंदी की गई।

हज कमेटी के चेयरमैन अमीन पठान ने बुलन्द दरवाजे पर मुख्यमंत्री राजे का पै़गाम पढ़कर सुनाया।

इससे पहले राजे ने मुख्यमंत्री निवास से चादर रवाना करते हुए देश-विदेश से अजमेर आने वाले तमाम जायरीनों और प्रदेशवासियों को 806वें उर्स की मुबारकबाद दी। खादिम सैयद अफशान चिश्ती ने मुख्यमंत्री को हिफाजत का धागा बांधा और तबर्रूक भेंट किया।

इस अवसर पर वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सलावत खान, स्टेट हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन फिरोज खान तथा अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मुनव्वर खान, मदरसा बोर्ड के सदस्य यूनुस चौपदार, मजीद मलिक कमाण्डो, बी. पी. सारस्वत एवं धर्मेश जैन सहित अन्य गणमान्य जन उपस्थित थे।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.