Lenovo ने जयपुर समेत राजस्थान में की 5 नए एक्सक्लूसिव स्टोर्स की शुरूआत - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

Lenovo ने जयपुर समेत राजस्थान में की 5 नए एक्सक्लूसिव स्टोर्स की शुरूआत

jaipur, rajasthan, lenovo, lenovo store in jaipur, Lenovo launches Exclusive Stores, Lenovo Exclusive Stores in Rajasthan, Lenovo Exclusive Stores in jaipur, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। ग्लोबल टेक्नाॅलाॅजी कंपनी एवं अग्रणी पीसी व टेबलेट ब्रांड लेनोवो ने आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में मध्यम मार्ग मानसरोवर समेत प्रदेश में Lenovo के 5 नए एक्सक्लुसिव स्टोर्स की लॉन्चिंग की है। ये स्टोर जयपुर, उदयपुर, कोटा, भीलवाड़ा और कंकरोली में स्थित हैं। इन नए स्टोरों के लाॅन्च के साथ ही लेनोवो के राजस्थान में 12 एक्सक्लुसिव एवं 32 एक्सप्रेस स्टोर हो गए हैं। क्षेत्र में स्थित इन सभी स्टोरों में 6 एलईएस एवं 2 एक्सप्रेस स्टोर अकेले जयपुर में हैं।

Lenovo के इन स्टोर्स पर ग्राहक स्टाइलिश नोटबुक्स और एआईओ की व्यापक श्रृंखला देख सकते हैं। राज्य के ग्राहकों के लिए उत्पाद श्रृंखला का विस्तार करने के लिए इंटरनेशनल गेमिंग ब्रांड - लिज़ायन वाई 520; प्रीमियम कन्वर्टिबल - योगा 520; अल्ट्रा-थिन एवं लाईट पाॅवरहाउस आइडियापैड 520, एवं 320; एब्साॅल्यूट मल्टीमीडिया एंटरटेनमेंट डिवाईस आइडियापैड 520 तथा आॅल-इन-वन की संपूर्ण श्रृंखला नए लाॅन्च किए गए लेनोवो स्टोरों पर उपलब्ध होगी।

यह विस्तार लेनावो की रिटेल कार्ययोजना का अंग है, जिसके तहत यह दूरदराज के क्षेत्रों में अपने नेटवर्क को मजबूत बनाकर बाजार में पीसी की वृद्धि कर रहा है। इस विचार के साथ यह ब्रांड अगली तिमाही के अंत तक राजस्थान में पांच नए एक्सक्लुसिव स्टोर खोलकर अपनी पहुंच का विस्तार करने की योजना बना रहा है।



इस अवसर पर लेनोवो इंडिया के एमडी एवं सीईओ राहुल अग्रवाल ने कहा कि रिटेल ग्राहकों पर केंद्रण एवं हमारी विस्तार योजना के लिए लेनोवो के केंद्रण का अभिन्न हिस्सा है। हमारा उद्देश्य अपनी पीसी श्रृंखला को देश के हर जिले में ले जाना है। हम उत्पाद के इनोवेशन, सेवा के इनोवेशन एवं नए बाजारों में निवेश कर रहे हैं, ताकि ब्रांड के साथ ग्राहकों के अनुभव में सुधार किया जा सके। राजस्थान एक बढ़ता हुआ बाजार है और हमारा निरंतर प्रयास है कि हम इस क्षेत्र में अपने ग्राहकों को इनोवेटिव तथा अत्याधुनिक टेक्नाॅलाॅजी प्रदान करें।

वहीं लेनोवो इंडिया की जनरल मैनेजर, वेस्ट, सुमति सहगल ने कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए पीसी की उपलब्धता बढ़ावा चाहते हैं और इन नए स्टोरों का लाॅन्च इस दिशा में अगला कदम है। हमें राजस्थान में अपार संभावनाएं दिख रही हैं और हमारा मानना है कि ये स्टोर बाजार में ब्रांड की विज़िबिलिटी बढ़ाएंगे, जिससे हमें बाजार में प्रतिस्पर्धात्मकता हासिल करने में मदद मिलेगी। हम ग्राहकों को न केवल नवीनतम पेशकश, बल्कि सर्वश्रेष्ठ आफ्टर सेल्स अनुभव भी प्रदान कर रहे हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.