दिल्ली में एक शख्स ने खेली अपने ही परिवार के 'खून की होली' - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

दिल्ली में एक शख्स ने खेली अपने ही परिवार के 'खून की होली'

new delhi, crime, delhi crime, stabbed, attack on family, delhi news, sangam vihar, holi festival, delhi news, ncr news, national news, hindi news, latest news
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली को भले ही कहने के लिए बहुत एडवांस और हाईटैक सिटी माना जाता है। लेकिन जिस तरह की घटनाएं यहां घट रही है, उससे देश की राजधानी के हालात दर्दनाक मालूम पड़ते हैं। क्राइम के मामले में दिल्ली भी बाकि बाकी क्षेत्रों से पीछे नहीं हैं। इसका एक उदाहरण संगम विहार इलाके में घटी वारदात से मिला है, जहां होली के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

संगम विहार इलाके के निवासी जितेंद्र ने होली के दिन किसी रंग से नहीं, बल्कि अपने परिवार के खून से होली खेली। शख्स ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बेटियों पर बेरहमी से चाकू से जानलेवा हमला किया और फिर खुद को भी उसी चाकू से हमला करके घायल कर लिया।


घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां जितेंद्र की तो मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी और दोनों बेटियों को डॉक्टरों ने बचा लिया, लेकिन अभी भी दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी जान खतरे से बाहर है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जितेंद्र ने अपने ही परिवार पर ये हमला क्यों किया, लेकिन दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक खराब आर्थिक हालत इसकी एक वजह हो सकती है। इस मामले को लेकर जांच चल रही है, इसलिए किसी भी दावों पर विश्वास करना जल्दबाजी होगी।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.