प्रिया प्रकाश के आंख मारने के बाद अब सोशल मीडिया में छाए 'तस रुपए ते तुरतुरे' - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

प्रिया प्रकाश के आंख मारने के बाद अब सोशल मीडिया में छाए 'तस रुपए ते तुरतुरे'

priya prakash, priya prakash warrier, das rupae ke turture, tas rupae te turture, social sites, whatsapp video, viral video, das rupae ke turture video, tas rupae te turture video
नई दिल्ली। सोशल मीडिया में एक से बढ़कर एक कई चीजें वायरल हो जाती है, जो कुछ ही पलों में पूरी सोशल नेटवर्किंग की दुनिया में छा जाती है। हाल ही में वेलेंटाइन वीक के मौके पर तमिल एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के आंख मारने और फिर उसके बाद क्लास रूम में इशारों में गोली चलाने के वीडियो सोशल साइट्स पर न सिर्फ जमकर वायरल हुए, बल्कि उन्होंने कई रिकॉर्ड्स को धराशायी तक कर डाला।

इसी कड़ी में अब एक वीडियो सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की दस रुपए के तुरतुरे मांगती नजर आती हैं। 'तस रुपए ते तुरतुरे' वाला ये वीडियो वाट्स्ऐप पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ ही भेजे जाने वाले मैसेज में वाट्स्ऐप यूजर्स अपने—अपने हिसाब से कैप्शन अथवा मैसेज भी लिखकर भेज रहे हैं।

'तस रुपए ते तुरतुरे' वाले इस वीडियो के साथ में भेजे जाने वाले मैसेजों में सबसे ज्यादा यह लिखा जा रहा है कि, 'शादी से पहले लड़की जांच परख लें! सिर्फ चेहरा देखकर ही आसमान में नहीं उड़ना। खास करके बात जरुर करें! कही आपकी पसंद की हुई लड़की ऐसी न निकल जाये।' इसके अतिरिक्त इस वीडियो के साथ और भी कई दिलचस्प मैसेज लिखे जा रहे हैं।

हालांकि इस वीडियो में नजर आने वाली यह लड़की कौन है, इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन जब आप इसी प्रकार के वीडियो सोशल साइट्स पर तलाशेंगे तो आपको इसी तरह के कई और भी वीडियो दिखाई देंगे। खास बात ये है कि इन वीडियो में एक बच्चे का वीडियो भी शामिल है, जिसमें उसकी आवाज के साथ ही और भी कई वीडियो बनाए गए हैं।



बहरहाल, माजरा चाहे जो भी हो, लेकिन इतना जरूर है कि सोशल साइट्स में कुछ भी वायरल होना अब आम बात हो गया है। बस शर्त इनती है कि वीडियो एक बार किसी को पसंद आ जाना चाहिए बस। और हां, वीडियो में अगर कोई खूबसूरत सी लड़की दिखाई दे जाती है तो समझिए सोेने पे सुहागा हो गया है और इस वीडियो को ग्लोबली वायरल होने से अब कोई रोक नहीं पाएगा। 

खैर, आप भी लीजिए ना, 'तस रुपए ते तुरतुरे' दे मजे। और हां, आपको ये भी बता दें कि आखिर ये लड़की बोल क्या रही है। दरअसल, वीडियो में दिख रही ये लड़की 'दस रुपए के कुरकुरे' मांग रही है, जो बच्चों की तरह से तुतलाती हुई बोलती है और कहती है, 'तस रुपए ते तुरतुरे'। 


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.