जयपुर में IPL मैचों को लेकर आरसीए—राजस्थान रॉयल्स के बीच एग्रीमेंट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

जयपुर में IPL मैचों को लेकर आरसीए—राजस्थान रॉयल्स के बीच एग्रीमेंट

jaipur, rajasthan, ipl, sms stadium jaipur, ipl in jaipur, ipl matches in jaipur, rca, rajasthan cricket association, rajasthan royals
जयपुर। पिछले काफी सालों के इंतजार के बाद इस बार राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित होने वाले IPL मैचों को लेकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक एग्रीमेंट साइन किया गया। इस एग्रीमेंट के तहत राजस्थान रॉयल्स के सभी मैचों का आयोजन जयपुर में किया जाएगा।
 

इस दौरान आरसीए अध्यक्ष सीपी जोशी राजस्थान रॉयल्स के ऑनर रंजीत ठाकुर और खेल मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर मौजूद रहे। एग्रीमेंट के बाद सीपी जोशी ने सरकार और राजस्थान रॉयल्स का धन्यवाद दिया और कहा कि काफी खुशी की बात है कि करीब 4 साल बाद IPL का आयोजन जयपुर में किया जा रहा है। 

वहीं खेल मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा कि इस बार राजस्थान रॉयल्स की टीम राजस्थान में खेल रही है। इस बात की उन्हें काफी खुशी है और जयपुर में एक बार फिर फ्लड लाइट्स में रोमांचक क्रिकेट के मुकाबले देखने को मिलेंगे।
 

मैचों के आयोजन को लेकर राजस्थान रॉयल्स के ऑनर रंजीत ठाकुर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि राजस्थान रॉयल्स की वापसी हुई है और उनका होम ग्राउंड इस बार जयपुर है। ठाकुर ने यह भी कहा कि जयपुर हमारे लिए लकी ग्राउंड है और हमने लगभग सभी मुकाबले जयपुर में जीते हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.