दुल्हन लेकर लौट रहा था दूल्हा, रास्ते में ही मिल गई बेटी की भी सौगात - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

दुल्हन लेकर लौट रहा था दूल्हा, रास्ते में ही मिल गई बेटी की भी सौगात

groom, bride, daughter, haryana, rajasthan, bharatpur, दुल्हन, जालंधर, अम्बाला
लुधियाना। जरा कल्पना कीजिए कि किसी लड़की की शादी हो रही हो और उसकी बारात दुल्हन को साथ लेकर वापस घर लौटने से पहले ही दुल्हन अगर किसी बच्चे को जन्म दे तो वहां का नजारा और माहौल कैसा होगा। दरअसल, ऐसा ही कुछ देखने को मिला है एक ताजा मामले में जिसमें एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के महज 12 घंटे बाद ही एक बेटी को जन्म दिया। हालांकि इस पूरे वाकिये में सबसे अच्छी बात ये रही कि दुल्हे और उसके परिवार ने दुल्हन व उसकी नवजात बेटी को स्वीकार कर लिया।

जी हां, मामला हरियाणा के अंबाला का है। मां बनने वाली दुल्हन जहां जालंधर की रहने वाली है, वहीं दूल्हा राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है। दरअसल, बुधवार को भरतपुर से जालंधर पहुंची बारात में दूल्हा-दुल्हन की शादी की रस्में सम्पन्न होने के बाद बारात को 
विदा कर दिया गया था। इसके बाद बारात समेत दूल्हा अपने नई नवेली दुल्हन को लेकर वापस लौट रहा था।

इसी दरमियान लुधियाना-राजपुरा के बीच दुल्हन की तबियत अचानक बिगड़ गई और उसे लेबर पेन शुरू हो गया। इसके बाद उसे फौरन सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे नई नवेली दुल्हन ने एक बेटी को जन्म दिया। इससे पहले कि लोग कुछ और ही शक जाहिर करें, उससे पहले दूल्हे ने ये स्वीकार कर लिया कि यह उसी की बेटी है।

दरअसल दोनों की शादी दो साल पहले तय हुई थी और दूल्हे ने बताया कि इस बीच शादी तय हो जाने के कारण दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया था। इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए, जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई। शादी तय वक्त ही हुई और दुल्हन ने गर्भावस्था में सात फेरे लिए थे। उसने बच्ची की जिम्मेदारी फौरन ही ले ली और पत्नी के साथ-साथ बेटी के साथ गृहप्रवेश किया।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.