किसानों की कर्ज माफी को लेकर विधानसभा में 5-6 मार्च को होगी सुनवाई - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

किसानों की कर्ज माफी को लेकर विधानसभा में 5-6 मार्च को होगी सुनवाई

jaipur, rajasthan, vidhan sabha, rajasthan assembly, cm raje, vasundhara raje, gulabchand kataria, kisan karj mafi, farmers debt wiever, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। किसानों की कर्ज माफी के संबंध में मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के निर्देश पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में गठित मंत्रिमण्डलीय उप समिति 5 एवं 6 मार्च को विधानसभा में किसानों से जुड़े संगठनों एवं प्रतिनिधियों से मुलाकात कर किसानों से जुड़ी समस्याएं एवं उनके सुझाव सुनेगी। इस संबंध में मुख्यमंत्री से गुरुवार को गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की दूरभाष पर लम्बी चर्चा हुई।

गृहमंत्री ने बताया कि कमेटी विधानसभा में 5 एवं 6 मार्च को शाम 4 से 6 बजे के बीच किसान संगठनों एवं किसानों से जुड़े प्रतिनिधियों से किसानों की समस्याओं पर चर्चा कर उनके सुझाव भी आमंत्रित करेगी। उन्होंने किसानों से जुड़े सभी संगठनों से अपील की है कि वे किसान हित से जुड़े सुझाव और अपना पक्ष इस कमेटी के समक्ष जरूर रखें।

गौरतलब है कि इस कमेटी में गृहमंत्री के अलावा जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप, कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह एवं सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक भी शामिल हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.