पत्नी ने की पीहर जाने की जिद, पति ने गला काटकर कर भेज दिया परलोक - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पत्नी ने की पीहर जाने की जिद, पति ने गला काटकर कर भेज दिया परलोक

sikar, rajasthan, crime news, murder, arrest, husband killed his wife, police arrested, sikar news, rajasthan news
सीकर। राजस्थान के सीकर में एक शख्स द्वारा अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपनी ही जीवनसंगिनी को मौत के घाट उतार देने के पीछे कारण सिर्फ इतना था कि पत्नी अपने पीहर जाना चाहती थी और पति ने उसे मना कर दिया था। पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है।

मामला सीकर जिले के लोसल थाना अंतर्गत आने वाले शाहपुरा गांव का है, जहां रहने और मजदूरी का कार्य करने वाले एक शख्स ने अपनी ही पत्नी का फावड़े से गला काट कर निर्मम हत्या कर डाली। लोसल थानाधिकारी अभय सिंह के मुताबिक, हत्या करने वाला शख्स मध्यप्रदेश का रहने वाला शंकर नायक है, जो शाहपुरा में किराये के म​कान में अपनी पत्नी के साथ रहता है।



पुलिस का कहना है कि हत्या के आरोपी की पत्नी अपने पीहर जाना चाहती थी और इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। दोनों के बीच शुरू हुई कहासुनी कुछ ही देर में विवाद में बदल गई और बात यहां तक पहुंच गई कि शंकर ने अपनी पत्नी के थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद गुस्से से आगबबूला होकर शंकर ने पास रखा फावड़ा उठाकर अपनी पत्नी का गला काट डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

हत्या की सूचना मिलने पर लोसल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतका के शव को लोसल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया है। फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने आरोपी से पूछताछ एवं जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.