राजस्थान में अब नहीं बची तीसरे मोर्चे के लिए कोई गुंजाइश : किरोड़ी मीणा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

राजस्थान में अब नहीं बची तीसरे मोर्चे के लिए कोई गुंजाइश : किरोड़ी मीणा

jaipur, rajasthan, kirodi lal meena, bhupendra yadav, madan lal saini, rajya sabha candidates, bjp candidates for rajya sabha, jaipur news, rajasthan news, जयपुर, राजस्थान, किरोड़ी लाल मीणा, भूपेन्द्र यादव, मदल लाल सैनी, भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार
जयपुर। करीब एक दशक तक भाजपा की बगावत करने के बाद फिर से भाजपा में वापसी करने वाले पूर्व राजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने आज राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान किरोड़ी ने उन्हें राज्यसभा भेजे जाने के लिए उन पर विश्वास जताने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं तमाम भाजपा पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। नामांकन दाखिल करने के बाद किरोड़ी ने कहा कि राजस्थान में अब तीसरे मोर्चे के लिए कोई गुंजाइश नहीं बची है।

भाजपा में वापसी के आज नामांकन दाखिल करने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने विधानसभा पर मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास जाहिर कर राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है, जिसके लिए उन्होंने सीएम राजे एवं तमाम पार्टी पदाधिकारियों को आभार जताया। वहीं ​प्रदेश में तीसरे मोर्चे के बारे में पूछे जाने पर किरोड़ी ने कहा कि राजस्थान में अब तीसरे मोर्चे की कोई गुंजाइश नहीं है।

इसके साथ ही निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल को भाजपा में शामिल किए जाने के प्रयासों को लेकर किरोड़ी ने कहा कि नेतृत्व से बात कर निर्देशों के अनुसार बेनीवाल से बात करने एवं उन्हें भाजपा में लाने का प्रयास करूंगा। वहीं जब उनसे पूछा गया कि आप भाजपा में कब तक रहोगे, तो जवाब में किरोड़ी ने कहा कि आप मुझे भाजपा में देखते-देखते परेशान हो जाओगे, लेकिन मैं भाजपा नहीं छोडूंगा।


इसके अतिरिक्त किरोड़ी मीणा के साथ ही भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार के लिए भूपेन्द्र यादव और मदन लाल सैनी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल किए जाने के बाद भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार मदन लाल सैनी ने भी सीएम राजे एवं पार्टी पदाधिकारियों को आभार जताया और कहा कि बहुत कुछ अब राजस्थान और देश की राजनीति में बदलाव होंगे, जिससे देश की दिशा और दशा भी बदलेगी।

इस दौरान भूपेन्द्र यादव ने कहा कि राज्यसभा उम्मीदवार बनाकर पार्टी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उसके लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और हम वैचारिक धरातल पर कार्य करते हैं, इसी का फायदा मिलेगा। वहीं उन्होंने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा के भाजपा में आने से पार्टी को काफी फायदा होगा।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.