पिंकसिटी प्रेस क्लब चुनाव परिणाम : अभय जोशी और राधारमण शर्मा में टाइ हुआ मुकाबला - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पिंकसिटी प्रेस क्लब चुनाव परिणाम : अभय जोशी और राधारमण शर्मा में टाइ हुआ मुकाबला

jaipur, rajasthan, Pincity Press Club, pinkcity press club jaipur, abhay joshi, radharaman sharma, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। पिंकसिटी प्रेस क्लब के चुनाव में कल बुधवार को हुए मतदान के बाद आज वोटों की गिनती पूरी कर ली गई है। इसमें अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतरे कुल 6 प्रत्याशियों में से अभय जोशी और राधारमण शर्मा के बीच मुकाबला टाइ हो गया है। इसके बाद यह तय किया गया कि दोनों ही अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। दोनों को 192-192 वोट मिले हैं, जिसके चलते शुरूआती 6 महीने तक राधारमण शर्मा अध्यक्ष का कार्य संभालेंगे और उसके बाद के 6 महीने तक अभय जोशी अध्यक्ष का कार्य संभालेंगे।

पिंकसिटी प्रेस क्लब के चुनाव में अध्यक्ष पद पर कुल 6 उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे, जिसमें अभय जोशी, अशोक भटनागर, हरीश गुप्ता, वीरेन्द्र सिंह राठौड़, राधारमण शर्मा और सत्य पारीक के नाम है। इनमें से अभय जोशी और राधारमण शर्मा ने बाजी मार ली है। दोनों को एक समान वोट प्राप्त हुए हैं, जिसके चलते दोनों को ही विजयी प्रत्याशी माना गया।

उपाध्यक्ष पद पर देवेन्द्र सिह तंवर और परमेश्वर शर्मा ने जीत हासिल ​की है। तंवर को जहां कुल 208 वोट मिले है, वहीं परमेश्वर शर्मा को कुल 195 वोट प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष पद के लिए कुल 7 प्रत्याशी मैदान में थे। इसी प्रकार से कोषाध्यक्ष पद पर रघुवीर जांगिड़ ने जीत हासिल की है। जांगिड़ ने अपने नजदीकी प्रत्याशी डीसी जैन को 74 वोट से शिकस्त दी है। वहीं महासचिव पद पर मुकेश चौधरी ने अपने नजदीकी प्रत्याशी राहुल गौतम को 145 वोटों से हराकर जीत हायिल की है। 


ये रहे चुनावी परिणाम :
अध्यक्ष : राधारमण शर्मा, अभय जोशी
उपाण्यक्ष : देवेन्द्र सिह तंवर, परमेश्वर शर्मा
कोषाध्यक्ष : रघुवीर जांगिड़
महासचिव : मुकेश चौधरी


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.