शान्ति,अमन-चैन व भाईचारे के लिए दौड़ने वाली सूफिया का किया अभिनंदन - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

शान्ति,अमन-चैन व भाईचारे के लिए दौड़ने वाली सूफिया का किया अभिनंदन

अजमेर। जन सेवा समिति अजमेर एवं अन्य संगठनो के सर्व धर्म प्रतिनिधियो एंव पदाधिकारियो ने मिलकर नई दिल्ली से आगरा एवं आगरा से जयपुर होते हुए पुनः दिल्ली की लगभग 750 किलो मीटर का मार्ग दौड़ लगाकर पूरा करने वाली अजमेर की जन सेवा समिति की उपाध्यक्ष एवं समाजसेवी शहनाज खान की पुत्री सूफिया ऐयर होस्टेज के रूप में कार्यरत का अजमेर आगमन पर जन सेवा समिति एवं अन्य संगठनो के पदाधिकारियो ने बुधवार को सुबह 11 बजे अभिनंदन किया।

महासचिव रमेश लालवानी ने बताया कि इस अवसर पर समिति के उपाध्यक्ष दिलीप सामनानी, ज्योति तोलानी, उषा देवी जैन, फ़ख्रुदीन शाह, विनोद जैन, सरदार बलबीर सिंह, रूस्तम अली धोसी, आल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष बदरुद्दीन कुरेशी, शकील भाई, नसरुद्दीन, निजाम कुरेशी, मौहम्मद फरहान तथा अन्य ने रमेश लालवानी के नेतृत्व में सूफिया का माल्यर्पण किया, शाल पहनाकर, स्मृति चिन्ह प्रदान किया और ख्वाजा मॉइनुद्दीन चिश्ती के जीवन पर प्रकाशित पुस्तक भेंट करके सम्मानित किया।

इस अवसर पर सूफिया ने बताया कि मेरी दौड का उद्वेश्य समस्त हिन्दू मुस्लिम एवं अन्य प्रतिनिधि मिलकर देश में अमन चैन एवं भाईचारे के साथ रहें साथ ही बताया कि मेरा अगली दौड़ दिल्ली से मुम्बई की होगी।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.