अंबेडकर जयंती शान्ति एवं सौहार्द के साथ मनाएं : जिला कलेक्टर - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अंबेडकर जयंती शान्ति एवं सौहार्द के साथ मनाएं : जिला कलेक्टर

अजमेर। जिला कलेक्टर गौरव गोयल ने सभी से कहा है कि वे 14 अप्रेल को बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पूर्ण शान्ति एवं सौहार्द के साथ मनाएं। अंबेडकर जयंती पर चन्द्रवरदायी नगर में अंबेडकर भवन का शिलान्यास किया जाएगा।

जिला कलेक्टर गुरूवार सांय कलेक्ट्रेट सभागार में अंबेडकर जयंती मनाएं जाने के संबंध में बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि अंबेडकर जयंती पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की घोषणा अनुसार प्रदेश के 191 शहरों में एक सात अंबेडकर भवन का शिलान्यास होगा। अजमेर में शिलान्यास कार्यक्रम चन्द्रवरदायी नगर में होगा। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में यदि डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति लगायी जाती है तो उसकी पूर्व अनुमति ली जाए।

बैठक में नगर निगम को निर्देशित किया गया कि वे अंबेडकर जयंती पर शहर में पूर्ण सफाई व्यवस्था रखे। जयन्ती पर जिलेभर में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए असामाजिक तत्वों पर भी नजर रखी जा रही है। उन्होंने सभी से शान्ति एवं सौहार्द के साथ जयन्ती मनाने की अपील की।

बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह, अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर अरविंद कुमार सेंगवा, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक भोलाराम एवं नरेन्द्र सिंह, उपखण्ड अधिकारी अंकित कुमार, नगर निगम के उपायुक्त गजेन्द्र सिंह रलावता, अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त अशोक कुमार, पूर्व महापौर कमल बाकोलिया, सुनिल दत्त जैन, छीतरमल टेपण, गोपालदास, विजय नागौरा, छगन लाल मोर्य, अरविंद धोलखेड़िया, मुकेश यादव, जोधा टेकचंदानी, मोहनलाल शर्मा, मानमल गोयल सहित विभिन्न संघों, व्यापारिक संघों के पदाधिकारी उपस्थित थे।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.