जगदीश चंद्रा ने कहा 'जी' को अलविदा, अब फर्स्ट इंडिया न्यूज में संभालेंगे कमान - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

जगदीश चंद्रा ने कहा 'जी' को अलविदा, अब फर्स्ट इंडिया न्यूज में संभालेंगे कमान

Jaipur, rajasthan, first india news, zee news rajasthan, zee marudhar, zee media, first india news rajasthan, rajasthan media, news channel rajasthan, jagdish chandra, jagdish chandra katil, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। मीडिया जगत की जानी-पहचानी शख्सियत और रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर जगदीश चंद्रा, जिन्होंने करीब एक साल पहले Etv छोड़कर Zee Media के साथ नई पारी शुरू की थी, उन्होंने अब जी मीडिया को अलविदा कह दिया है। वहीं जी मीडिया को बाय-बाय कहने के साथ ही जगदीश चंद्रा ने जयपुर बेस्ड न्यूज चैनल First India News में नई इनिंग्स की शुरुआत की है। चंद्रा ने फर्स्ट इंडिया न्यूज में सीएमडी के पद पर कार्यभार ग्रहण किया है।

राजस्थान कैडर के पूर्व IAS जगदीश चंद्रा ने शुक्रवार शाम को Zee मीडिया के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया और उसके तुरंत बाद ही फर्स्ट इंडिया न्यूज पहुंचकर अपनी नई जिम्मेदारी को संभाल लिया है। फर्स्ट इंडिया न्यूज पहुंचे चंद्रा का यहां चैनल के डायरेक्टर विरेन्द्र चौधरी समेत सभी कर्मचारियों ने फूल-मालाओं से स्वागत किया। वहीं चंद्रा ने सभी का आभार जताया और सभी को शुभकामनाएं दी।


गौरतलब है कि जगदीश चंद्रा ने करीब 8 साल ई टीवी के चैनल हेड और CEO के रूप में काम करने के बाद 4 जनवरी 2017 को रीजनल चैनल्स के CEO के रूप में Zee Media को जॉइन किया था। उसके बाद जगदीश चंद्र को ZMCL के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। जगदीश चंद्र के नेतृत्व में “states make the nation “के कांसेप्ट पर Zee मीडिया का एक और चैनल Zee Hindustan भी शुरू किया गया।

बहरहाल, जी छोड़कर फर्स्ट इंडिया न्यूज पहुंचे चंद्रा ने कहा कि हम सभी पत्रकार साथी मिलकर के राजस्थान में एक साफ-सुथरी और स्वच्छ पत्रकारिता करेंगे। इसके साथ ही चंद्रा ने कहा कि फर्स्ट इंडिया न्यूज अब प्रदेश के साथ ही साथ पूरे देश की भी आवाज बनेगा।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.