बीमारी से परेशान अधेड़ ने की 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

बीमारी से परेशान अधेड़ ने की 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या

jaipur, rajasthan, suicide, live suicide, suicide in jaipur, crime news, jaipur police, manglam aroma apartment, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। राजधानी जयपुर में आज एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने बहुमंजिला इमारत की 11वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। घटना मुहाना इलाके की है और आज सुबह नौ बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद मुहाना थाना प्रभारी राजेश सिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और शव को जयपुरिया अस्पताल में रखवाया गया है। प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण बीमारी की वजह से अवसाद होना माना जा रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मृतक की शिनाख्त 64 वर्षीय प्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई है, जो मुहाना थाना क्षेत्र में स्थित मंगलम अरोमा अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल पर बने फ्लेट में रहते थे। आज सुबह करीब 9 बजे उन्होंने अरोमा अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लेट कूद कर आत्महत्या कर ली। नीचे कूदने के साथ ही प्रकाश की मौत हो गई और पड़ौस में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर मुहाना थाना प्रभारी राजेश सिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे।


मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा करवाकर शव को जयपुरिया अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है। पुलिस के मुताबिक, अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी के फुटेज में मृतक प्रकाश श्रीवास्तव अपने फ्लेट की बालकॉनी से दीवार फांदकर नीचे कूदते दिखाई दे रहे हैं। पूछताछ में पता चला है कि मृतक प्रकाश श्रीवास्तव आरसीडीएफ के रिटायर्ड कर्मचारी थे, जिनके एक बेटा है और वह जयपुर से बाहर नौकरी करता है।

पुलिस ने लाश का पंचनामा करवा कर शव को मुर्दाघर में रखवाया है और मृतक के बेटे को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। उसके यहां पहुंचने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला है कि मृतक प्रकाश श्रीवास्तव अक्सर बीमार रहते थे, शायद इसी वजह से अवसाद में आकर ही उन्होंने आत्महत्या की है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.