अशोक गहलोत को धमकी देना पड़ा भारी, ट्विटर ने सस्पैंड किया अकाउंट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अशोक गहलोत को धमकी देना पड़ा भारी, ट्विटर ने सस्पैंड किया अकाउंट

jaipur, rajasthan, congreess, ashok gehlot, threaten message, threaten to ashok gehlot, ashok gehlot twitter, bharat bandh, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर धमकी भरा मैसेज भेजने वाले शख्स का ट्विटर अकाउंट सस्पैंड कर दिया गया है। गौरतलब है कि गहलोत को धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद उनका सोशल मीडिया हैंडल करने वाले लोकेश शर्मा ने जयपुर कमिश्नरेट में इसकी शिकायत की थी और धमकी देने वाले पर शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

गौरतलब है कि आज 10 अप्रैल को भारत बंद को देखते हुए अशोक गहलोत ने सोमवार को देर रात अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लोगों से शांति एवं सौहार्द बनाए रखने की अपील की थी। गहलोत की इस अपील के बाद उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब में एक धमकी भरा मैसेज लिखा गया था, जिसमें उनके घर पर हमला करने वाले को 10 लाख रुपए का ईनाम दिए जाने की बात लिखी गई थी।



सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक अपील को देखते हुए मंगलवार ​को होने वाले बंद के मद्देनजर गहलोत ने ट्वीट कर लोगों से शांति एवं सौहार्द बनाए रखने की अपील की। उनकी इस अपील को रिट्वीट करते हुए किसी #Mission2019ModiAgain.. नाम और @Vishal19Pandey वाले ट्वीटर हैंडल से लिखा गया था कि, 'जो भी अशोक गहलोत का घर पे हमला करेगा उसको 1000000 रुपए मिलेंगे।'

जिस अकाउंट से ये ट्वीट किया गया है, वो देखने में फर्जी अकाउंट लग रहा है, क्योंकि इस पर अन्य भी कई अभद्र ट्वीट भी किए गए हैं। वहीं इस धमकी भरे मैसेज के बाद गहलोत का सोशल मीडिया हैंडल करने वाले लोकेश शर्मा ने जयपुर कमिश्नरेट में इसकी शिकायत थी और धमकी देने वाले पर कार्रवाई करने की मांग की थी।


यह भी पढ़ें : शांति की अपील नहीं आई रास, ट्वीटर पर दे डाली अशोक गहलोत को धमकी



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.