गोदरेज कंज्यूमर ने किया प्रोफेशनल सेगमेंट में प्रवेश - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

गोदरेज कंज्यूमर ने किया प्रोफेशनल सेगमेंट में प्रवेश

jaipur, rajasthan, godrej consumer private limited, godrej professional, godrej products, business news, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ हेयर साॅल्यूशंस प्रदान करने के प्रयास में, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लि. (जीसीपीएल) ने नए ब्रांड - गोदरेज प्रोफेशनल के लाॅन्च के साथ प्रोफेशनल सेगमेंट में प्रवेश कर लिया है। इस ब्रांड का लाॅन्च जयपूर में भव्य समारोह के साथ किया गया, जिसमें गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट केतन टाकलकर ने प्रोफेशनल हेयर पेशकश का अनावरण किया।

इस लाॅन्च के बारे में टाकलकर ने कहा किबालों की श्रेणी में हमारी मौजूदगी और भारतीय बालों की जानकारी के चलते हमारा अगला कदम प्रोफेशनल हेयर स्पेस में प्रवेश करने का था। हमें गोदरेज प्रोफेशनल के लाॅन्च पर गर्व है, यह वैज्ञानिक कलर, केयर, फिनिश, बैकवाॅश एवं टेक्निकल उत्पादों की पूर्ण श्रृंखला है। ये सभी खास भारतीय बालों के लिए बनाए गए हैं। इस लाॅन्च के साथ हमारे मन में एक बड़ा लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि हम सैलूनिस्ट्स का स्तर बढ़ाना चाहते हैं। उद्योग के अनुभवियों के साथ हमने परिष्कृत स्किल एजूकेशन एकेडमी की स्थापना की है, जो एक एप्प के माध्यम से सैलूनिस्ट्स को 24x7 उपलब्ध होगी। इसके अलावा एप्प में सैलूनिस्ट्स के लिए अब तक का पहला सोशल प्लेटफाॅर्म इनबिल्ट है, जिस पर वो अपना काम साझा करके खुद को उद्योग में स्थापित कर सकते हैं। गोदरेज प्रोफेशनल विश्वस्तरीय उत्पाद, कौशल और शेयरिंग के अवसर पेश करता है, जो सैलून के संपूर्ण बिज़नेस का विकास करेंगे।

गौरतलब है कि गोदरेज प्रोफेशनल पहली भारतीय हेयर प्रोफेशनल रेंज है, जिसे भारतीय हेयरड्रेसिंग उद्योग के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है। इसे सैलूनिस्ट्स व वैज्ञानिकों ने जांच कर प्रमाणित किया है। हेयर उद्योग की कुछ प्रतिष्ठित हस्तियों, जैसे सेलिब्रिटी हेयरस्टाईलिस्ट, रायन डी’रोजारियो, सिल्विया शेन और आशा हरिहरन आदि ने गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड की ब्रांड डेवलपमेंट टीम के साथ मिलकर काम किया और उत्पादों की इस बेहतरीन श्रृंखला का निर्माण किया।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.