IPS पंकज चौधरी ने कराई डिप्टी एसपी और इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

IPS पंकज चौधरी ने कराई डिप्टी एसपी और इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर

Jaipur, Rajasthan, IPS Officer, Pankaj Choudhary, Vasudhara Raje, IAS Officer, Tanmay Kumar, Rajasthan News, जयपुर, राजस्थान, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, आईएएस अधिकारी, तन्मय कुमार, आईपीएस अधिकारी, पंकज चौधरी, राजस्थान स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो
जयपुर। राजस्थान स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के एसपी पंकज चौधरी की ओर से डिप्टी एसपी वीरेंद्र जाखड़ और इंस्पेक्टर राजेश सियाग के खिलाफ साइबर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। चौधरी ने धमकी दिए जाने की वीडियो CD ज्योति नगर पुलिस को उपलब्ध करवाई है। चौधरी की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमें के बाद एफआईआर को ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर किया गया है। 

मामले के अनुसार, पंकज चौधरी ने आरोप लगाया है कि हनुमानगढ़ के जंक्शन थाने में कुछ दिनों पहले विजय चौहान नाम के एक शख्स ने धमकी दी थी, जिसका ऑडियो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। इस धमकी में चौहान ने थाना प्रभारी के चेंबर में इंस्पेक्टर राजेश सियाग और डिप्टी एसपी वीरेंद्र जाखड़ की मौजूदगी में यह कहा था कि आईपीएस पंकज चौधरी हनुमानगढ़ आएंगे, तो वे उसके थप्पड़ मारेंगे। 

चौधरी ने मुकदमे में आरोप लगाया है कि डीएसपी और इंस्पेक्टर ने अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन नहीं किया। एक लोकसेवक को एक व्यक्ति द्वारा खुलेआम धमकी देने के बावजूद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस संबंध में आज साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और इसकी फाइल ज्योति नगर थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई है।

पंकज चौधरी से सम्बंधित अन्य खबरें भी पढ़ें :


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.