पुलिस पहुंची आपके द्वार , पैदल गस्त कर जगाया विश्वास - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पुलिस पहुंची आपके द्वार , पैदल गस्त कर जगाया विश्वास

कोटा । बूंदी जिले के देई कस्बे में अपराधियो मे भय ओर आमजन मे विश्वास के उदेश्य से देई थानाधिकारी दौलत साहू ने कस्बे मे एक नई पहल का शुभारम्भ करते हुए देई कस्बे मे पेदल गश्त करते हुए दूकानो ओर घरो पर जाकर लोगो से जानकारी प्राप्त कर समस्या जानी। 

जानकारी के अनुसार थानाधिकारी ने दूकानदारो ओर व्यापारियो से उनके साथ शराब पीकर,गुंडागर्दी सहित अन्य किसी तरह के अपराध के लिए बातचीत कर अपनी मोबाइल नम्बर दूकानदारो व लोगो को दिये। साथ ही विश्वास दिलाया कि फोन करते ही वह घटनास्थल पर पहुंचेगे। इसके साथ ही उन्होने दूकानदारो से कस्बे को स्वच्छ बनाने के लिए कूडा करकर सडक पर नही फेंकने के लिए समझाइस की। 

थानाधिकारी दौलत साहू ने बताया कि दूकानदार व आमजन अपराधियो के डर से थाने तक नही पहुंचते है जिससे अपराधियो के होंसले बुलन्द रहते है। इसलिए कस्बे को अपराध मुक्त करने के उदेश्य से  नई पहल शुरू करते हुए सप्ताह मे करीब चार बार गश्त करने की बात कही। साथही स्मेकचियो आदतन अपराधियो के लिए लोगो व दूकानदारो से सूचना देने व उनका नाम गोपनीय रखने की अपील की। शीघ्र ही कस्बे को अपराध मुक्त घोषित करवाना इस पहल का मुख्य उदेश्य है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.