विनोद येनेमादी ने ग्रहण किया एसवीसी बैंक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स अध्यक्ष का पदभार - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

विनोद येनेमादी ने ग्रहण किया एसवीसी बैंक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स अध्यक्ष का पदभार

mumbai, maharashtra, svc bank, svc cooprative bank, vinod yennemadi, business news, latest news
मुम्बई। शामराव विठ्ठल सहकारी बैंक यानि एसवीसी को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (एसवीसी) ने हाल ही में आयोजित चुनावों के बाद एक नए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की घोषणा की है। इसके तहत विनोद येनेमादी ने बोर्ड के अध्यक्ष का पदभार संभाला है। नया बोर्ड 2018-2019 से 2023-2024 तक के लिए चुना गया है, जिसमें बैंकिंग, वित्त, इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी, मानव संसाधन और अन्य उद्योगों के विशेषज्ञों को शामिल किया गया है।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष विनोद येनेमादी ने कहा कि संस्थान का नेतृत्व करने और 112 वर्षीय विरासत का हिस्सा बनना एक विशेष उपलब्धि है। नवनिर्वाचित निदेशक मंडल की तरफ से मैं प्रत्येक शेयर धारक को हमें चुनने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं अपने सभी हितधारकों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम एसवीसी बैंक की परंपरा को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे और लगातार आपकी उम्मीदों पर खरे उतरते हुए हमारी संस्था को अधिक लाभदायक बनाएंगे। हम इसे अधिक भविष्योन्मुख और सबसे महत्वपूर्ण रूप से अधिक सहभागितापूर्ण और समावेशी बनाएंगे।

गौरतलब है कि विनोद येनेमादी, एफसीए (इंग्लैंड और वेल्स), आईसीएआई के एसीए सदस्य, 2012 से एसवीसी बैंक के बोर्ड में निदेशक के पद पर रहे हैं। येनेमादी अग्रणी कॉर्पोरेट कंपनियों में 23 से अधिक वर्षों तक वित्त निदेशक/समूह के वित्तीय सलाहकार के रूप में कार्य कर चुके हैं और वित्त और बैंकिंग के क्षेत्र का गहन अनुभव रखते हैं। वे एचडीएफसी की स्थापना के समय से ही बैंक में कार्यकारी निदेशक (वित्त और प्रशासन) के रूप में शामिल रहे और 2011 में सेवा निवृत्ति प्राप्त की। वह एक अग्रणी फार्मास्यूटिकल कंपनी में एक स्वतंत्र गैर-कार्यकारी निदेशक भी हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.