महिंद्रा ने पेश किया पिकअप का नया अवतार 'महा बोलेरो पिक-अप' - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

महिंद्रा ने पेश किया पिकअप का नया अवतार 'महा बोलेरो पिक-अप'

Jaipur, Rajasthan, Mahindra and Mahindra, Mahindra & Mahindra, Mahindra Bolero, Mahindra Pick up, Bolero Pick up, Mahindra Bolero Pick Up, Mahindra Maha Bolero Pick Up
जयपुर। देश की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नवरात्रा के शुभ मौके पर अपने कमर्शियल वाहन बोलेरो पिक-अप का अपग्रेड वर्जन महा बोलेरो पिक-अप लाॅन्च किया। उपभोक्ताओं का अधिक मुनाफा अर्जित कराने के उद्देश्य से महा बोलेरो पिक-अप में 1,700 किलोग्राम की अग्रणी पेलोड क्षमता समाहित है। महा बोलेरो पिक-अप की नई श्रृंखला में अधिक चौडाई वाली कॉ—ड्राइवर सीट के साथ नया इंटीरियर और बैठने की बेहतर सुविधा भी होगी। राजधानी जयपुर में महा बोलेरो पिक-अप की एक्स—शोरूम प्रारंभिक कीमत 6.71 लाख रखी गई है।

अपने नाम 'महा' के मुताबिक न्यू बोलेरो पिक-अप 9 फीट (2765 मिमी) की लंबाई के साथ एक अतिरिक्त लंबे कार्गो डेक के साथ है, जो श्रेणी में यह सबसे ज्यादा है और अधिकतम 1.7 टन किलो की पेलोड क्षमता को रखता है। बढे हुए लोड को आसानी से उठाने की क्षमता के लिहाज से महा बोलेरो पिक-अप एक डबल बियरिंग एक्सेल, मजबूत 9-लीफ सस्पेंशन और व्यापक 15 इंच, 12 पीआर टायरों के साथ आता है।

बेहतर सुरक्षा के लिए इसमें ट्विन टेंडेम बूस्टर एलएसपीवी ब्रेक्स हैं और साथ ही इसकी बाॅडी और चेसिस भी बहुत मजबूत है। इन खूबियों के साथ अपने नेशनल परमिट के जरिए यह देशभर में भारी वजन ले जाने के लिए उपयुक्त है। महा स्ट्रॉन्ग, महा बोलेरो पिक-अप विभिन्न बॉडी स्टाइल और कार्गो बॉक्स की अलग-अलग लम्बाई के साथ 1,300 किलोग्राम, 1,500 किलोग्राम और 1,700 किग्रा की पेलोड क्षमता के साथ आता है, जो विभिन्न ग्राहक खंडों और उनकी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त हैं।


महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चीफ-सेल्स एंड मार्केटिंग महेश कुलकर्णी ने कहा कि 20 से अधिक वर्षों से बाजार में अग्रणी होने के नाते हमारी हमेशा यही कोशिश रही है कि पिकअप सेगमेंट में हम अपने मानकों को और ऊंचा करें और सर्वोत्तम ग्राहक मूल्य प्रदान करें। महा स्ट्रॉन्ग, महा बोलेरो पिक 1,600 किलोग्राम पेलोड और 9 फीट (2765 मिमी) लंबाई वाले कार्गो बॉक्स के साथ कमाई की अभूतपूर्व क्षमता प्रदान करता है।

कुलकर्णी ने कहा कि यह महा बोलेरो पिक-अप महिंद्रा के कठिन और कठोर डीएनए के कोर वैल्यूज को और बढ़ाता है और कम रखरखाव लागत के साथ उच्च कमाई को संभव बनाता है और ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाता है। महा बोलेरो पिक-अप में 2 वर्ष के लिए फ्री मैंनटेनेंस और 4 साल के बाद 4 लाख रुपए की बायबैक गारंटी की सुविधा दी गई है।


Read This News in ENGLISH here



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.