दशहरा के मौके पर पान विलास दे रहा 'शौक से दुनिया घूमने' का आॅफर - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

दशहरा के मौके पर पान विलास दे रहा 'शौक से दुनिया घूमने' का आॅफर

jaipur, rajasthan, pan vilas, pan masala, pan vilas shauk se dunia ghoomo offer, pan vilas offer
जयपुर। दशहरा भारत भर में मनाए जाने वाले सबसे बड़े त्यौहारों में से एक है। दशहरे पर समाप्त होने वाला नौ दिवसीय उत्सव पूरे राजस्थान में हो रहे उत्सवों पर केंद्रित है। राजस्थान में इस विशेष अवसर को आकर्षक बनाते हुए पान विलास ने अपने खास आॅफर 'शौक से दुनिया घूमो' का शुभारंभ किया है। 

दशहरा के इस उत्सव की उमंग को बढ़ाते हुए पान मसाले के 5 रुपए वाले प्रीमियम सेगमेंट में मार्केट लीडर ब्रांड पान विलास उपभोक्ताओं को पेरिस, सिंगापुर और कुआलालंपुर की यात्रा के मौके से पुरस्कृत करते हुए यात्रा के लिए भारतीयों के पैशन का जश्न मना रहा है। इन विदेशी स्थानों की यात्रा के लिए सिर्फ एक पैक खरीदें और एसएमएस द्वारा कोड भेजें।

च्यूइंग एंड कन्फेक्शनरी के कैटेगरी हेड अनिर्बान सेन ने बताया कि दुनिया को देखने का अवसर प्रदान करते हुए पान विलास का 'शौक से दुनिया घूमोे' अभियान उपभोक्ताओं के जुनून को सबसे बड़े त्यौहार के साथ मना रहा है। राजस्थान के साथ ही पान विलास ने इस समय मध्यप्रदेश, दिल्ली, गुजरात, ओडिशा और उत्तर प्रदेश समेत विभिन्न राज्यों जैसे में भी 'शौक से दुनिया घूमो' थीम पर दशहरा और नवरात्रि उत्सवों के साथ एक समेकित अभियान की शुरूआत की है। 


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.