अजमेर में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली को रघु शर्मा बताया फ्लॉप शो - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अजमेर में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली को रघु शर्मा बताया फ्लॉप शो

ajmer, ajmer mp, ajmer sansad, dr raghu sharma, raghu sharma ajmer congress, ajmer, rajasthan, pm modi, narendra modi, cm raje, vasundhara raje, modi in ajmer, modilive, livemodi, rajasthan election, pm modi, ajmer, bjp, 3 lakh people, Assembly elections, election rally, Chief Minister, Vasundhara Raje, Gaurav Yatra, PM Modi Ajmer
अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भाजपा की राजस्थान गौरव यात्रा के समापन पर अजमेर में विजय संकल्प रैली कर जनता को सम्बोधित किया। वहीं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अजमेर सांसद डॉ. रघु शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली को फ्लॉप शो बताया है। शर्मा ने बताया कि साढ़े तीन लाख लोगों की भीड़ जुटाने का दावा करने वाली भाजपा की रैली में दावे जितने भी लोग नहीं आए। 

शर्मा ने बताया कि सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर राजस्थान भर से 5 हजार बसें मंगवाई गई, जिससे अधिकांश बसें रैली स्थल पर खाली पहुंची। इससे स्पष्ट है कि जनता ने भाजपा की राजे सरकार को नकार दिया है और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। वहीं अजमेर को स्मार्ट सिटी घोषित कर सुर्खियां बटोरने वाली भाजपा के प्रधान सेवक की विजय संकल्प रैली अजमेरवासियों के लिए निराशाजनक रही है।

सांसद शर्मा ने कहा कि हिंदुत्व की बातें करने वाली भारतीय जनता पार्टी के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी ने श्राद्ध पक्ष में राजस्थान विधानसभा चुनाव का आगाज किया है। आज से भारतीय जनता पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। राजस्थान की जनता चुनाव की तिथियों का इंतजार कर रही थी। चुनाव आयोग ने आज चुनाव की तिथियां भी घोषित कर दी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में अजमेर में राजस्थान को किसी भी प्रकार की सौगात नहीं दी है। वर्तमान में राजस्थान की जनता भाजपा सरकार की नीतियों के कारण पेयजल संकट से त्रस्त है। वहीं मुद्दों को भटकाने के लिए प्रधान सेवक ने पूर्वी नहर योजना पर 2 महीने पूर्व कहा था कि विचार कर रहे हैं। आज कहा कि अध्ययन कर रहे हैं और चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। इस योजना पर अब कुछ होने वाला नहीं है। प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी रैली में राजस्थान और केंद्र सरकार की भ्रष्ट भाजपा सरकार की 5 साल की कोई भी बड़ी उपलब्धि नहीं गिना पाए हैं।

उन्होंने कहा कि देश में जातिवाद के आधार पर राजनीतिक आरोप  लगाने से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिंतन मनन करें कि सांप्रदायिकता की आग लगाने एवं जातिवाद के आधार पर देश का बंटवारा करने का कार्य भाजपा ने सैकड़ों बार किया हैं। भाजपा को  दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निराशाजनक भाषण देकर अजमेर की जनता को निराश किया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषण के दौरान उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थीं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.