शव को थाने के सामने रखकर किया विरोध प्रदर्शन - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

शव को थाने के सामने रखकर किया विरोध प्रदर्शन

कोटा । बून्दी जिले के देई कस्बे के बांसी रोड स्थित श्रीचारभुजा गोशाला के पीछ देर रात बाद एक युवक के शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फेल गई। इस पर मंगलवार सुबह मृतक के परिजनो ने हत्या का मामला बताकर आरोपितो की गिरफतार की मांग को लेकर देई थाने के सामने नैनवां बूंदी स्टेट मार्ग 34 पर चक्काजाम कर दिया। थानाधिकारी की समझाइस पर जाम हटाया गया। वही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की शुरूआत की। 

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चीता की झौपडियां गांव निवासी कालुलाल मीणा 32 का रात को संदिग्ध अवस्था मे शव मिला था। परिजनो ने षव को एम्बुलेंस की सहायता से देई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुचाया। जहां पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह होते ही गांव से लोग एकत्रित होकर देई अस्पताल पहुच गये। 

जहां से शव को टेक्टर टोली मे रखकर थाने के सामने पहुच गये। ओर हत्या के आरोपितो को गिरफतारी करने की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। इसके बाद देई थानाधिकारी दौलत साहू ने लोगो को आरोपितो को पकडने का आश्वासन दिया। जिसके बाद  ग्रामीण माने ओर चक्काजाम हटाया। शव को वापस देई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लेकर आये। 

अस्पताल मे पहुचकर नैनवां पुलिसउपाधीक्षक राजाराम मीणा ने  लोगो से बातचीत की ओर लोगो को कार्रवाही करने के लिए आश्वासन दिया  जिसके बाद मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सुपुर्द किया। पुलिस ने हत्या मे मामला दर्ज कर जांच की शुरूआत कर दी। मामले की जांच के लिए पुलिस मोबाइल फोरेसिंक टीम भी मोके पर पहुचीं। 

इस बारे मे नैनवां पुलिस उपाधीक्षक राजाराम मीणा ने बताया कि प्रथम दृश्टया हत्या का मामला है मृतक का  मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है जो भी रीजन होगा सामने आ जायेगा सारे सबुत एकत्रित कर मुलजिमान को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा मामले तक पहुच गये है। मेडिकल बोर्ड मे चिकित्सक सतीश सक्सेना,गोपाल नागर,रणजीत शामिल थे।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.