पाकिस्तान का फूंका पुतला, शहीदों को दी श्रद्धांजलि - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पाकिस्तान का फूंका पुतला, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

अजमेर। भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष गोपाल बंजारा के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने पाकिस्तान के पुतले पर और पाकिस्तानी झंडे को चप्पल जूतों से मार मार कर पुतला जलाया

पाकिस्तानी आतंकी अजहर महमूद द्वारा भारत पर पुलवामा में सीआरपीएफ के सैनिकों पर हुए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते है, और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र भाई मोदी से अपील करते हैं मोस्ट वांटेड आतंकवादी अजहर महमूद आतंकवादी संगठन जेश ए मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा को पाकिस्तान से निकाल कर हिंद महासागर की खाड़ी में दफन किया जाए भारत की सवा सौ करोड़ जनता आपके साथ है।


पुलवामा में आतंकी हमले कि भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ द्वारा पाकिस्तान की कड़े शब्दों में निंदा की जाती है। भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ ने श्रद्धांजलि देते हुए कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी से अपील करता है हमारे जवानों शहीदों का बदला चुन-चुन कर ले और पाकिस्तान को नेस्तनाबूद कर विश्व के मानचित्र में इसका नामोनिशान मिटा दे। और  एक सर्जिकल स्ट्राइक चलाकर  पाकिस्तानी आतंकवादी  और पाकिस्तानी सैनिकों का सर कलम कर हिंदुस्तान के सैनिकों का बदला ले।

इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यकर्ता मनोज जेमन पार्षद धर्मपाल जाटव मुकेश बंजारा, धर्मराज यादव, वाईके के शर्मा शिव कुमार वर्मा, उमेश वर्मा, मोहन लाल शर्मा, महेश वैष्णव, त्रिलोक शर्मा, गोपाल शर्मा, विजय गोयल, कालू रावत, ओम प्रकाश, शरीफ मोहम्मद, मोहित बबलू, गणपत, शांतिलाल, गौरव, महेंद्र, बृजेश, ब्रदी, लाल कैलाश चंद आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.