मंत्री ने आइना दिखाया तो लगने लगे आरोप - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मंत्री ने आइना दिखाया तो लगने लगे आरोप

कोटा । बून्दी प्रदेश सरकार में हिंडोली विधानसभा क्षेत्र से पहली बार राज्य मंत्री बने अशोक चांदना ने 18 फरवरी को बून्दी नैनवाँ नेशनल हाईवे पर कीरों का झोंपरा क्षेत्र में डिस्कॉम के अधिकारियों को एक बार फिर आईना दिखाया तो अधिकारियों ने मारपीट गाली.गलौज के आरोप लगाकर मंत्री के खिलाफ लामबंद हो मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया है।

भाजपा सरकार में जिला कलक्ट्रेट की बैठक में भी अशोक चान्दना विद्युत विभाग के अधिकारियों को इसी तेवर में सुधरने के निर्देश देते कई बार नजर आए थे जिसके वीडियो भी वायरल हुए हुए थे।

जिला कलक्टर की मौजूदगी में भी विधायक ने पूर्व में विद्युत निगम के अधिकारियों को आम आदमी के साथ लूटपाट नहीं करने और भ्रष्टाचार को छोड़ने की कई बार हिदायत दी थी जिसका विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों पर कोई असर नहीं हुआ था। 18फरवरी को जन सुनवाई के दौरान अनेक जगह विद्युत विभाग के कर्मचारियों के विरुद्ध आई शिकायतों से खफा राज्य मंत्री अशोक चांदना ने किरों का झोंपरा के निकट विद्युत विभाग के अधिकारियों में मुख्य रूप से अधिकारी जेपी मीणा को डाटा तो उन पर आरोप लगना स्वाभाविक हो गया है।

विदित रहे कि विद्युत विभाग में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है जिसकी शिकायतें आम आदमी किसी से भी करें कोई भी जिलाधिकारी उनके विरुद्ध आम आदमी की शिकायत को सुनने को तैयार नहीं है यहां तक की विद्युत विभाग के अधिकारी न्यायालय के आदेशों को भी कई बार दरकिनार कर देते हैं जिसके कई प्रकरण विचाराधीन है। कोर्ट ऑफ कंटेंप्ट भी विद्युत विभाग के अधिकारियों पर उपभोक्ता न्यायालय के सबसे ज्यादा विचाराधीन है। अब देखना यह है कि राज्य मंत्री द्वारा आमजन के हित में विद्युत विभाग के अधिकारियों को आईना दिखाने पर उनके विरुद्ध लामबंद हुए निगम के अधिकारी जनता के हित में कहां तक सही कार्य करने की ओर अग्रसर होते हैं।

बून्दी से मनोज शर्मा की रिपोर्ट.................................................


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.