अवाना के नेतृत्व में बसपा विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछी कुशलक्षेम - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अवाना के नेतृत्व में बसपा विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछी कुशलक्षेम

jaipur, rajasthan, cm gehlot, rajasthan chief minister, ashok gehlot, mla joginder singh awana, mla rajendra gudha, mla lakhan meena, mla vajib ali, mla sandeep yadav, jaipur cmo,
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हाल ही में मुंबई में उपचार एवं स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद जयपुर लौटे हैं और इसी क्रम में आज नदबई विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना के नेतृत्व में बसपा विधायकों ने सीएम गहलोत से मुलाकात की। इस दौरान विधायकों ने मुख्यमंत्री गहलोत को गुलदस्ता भेंट कर उनका अभिनंदन किया और उनकी कुशलक्षेम पूछी। साथ ही पुलवामा आतंकी हमले, कानून व्यवस्था, गुर्जर आरक्षण और युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराने समेत कई मुद्दों को लेकर बातचीत भी की। इस दौरान अवाना के साथ विधायक राजेन्द्र गुढ़ा, लाखन मीणा, वाजिब अली और संदीप यादव भी मौजूद रहे, जिन्होंने जयपुर स्थित सीएमओ में सीएम गहलोत से शिष्टाचार भेंट कर उनके स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हाल ही में मुंबई में अपना ऑपरेशन कराकर लौटे हैं और इसी सिलसिले में आज बसपा विधायकों के दल ने विधायक अवाना के नेतृत्व में उनसे मुलाकात की। इस दौरान अवाना समेत सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री से हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवानों में शामिल राजस्थान के पांच शहीदों के परिवारों की मदद को लेकर भी बातचीत की। साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत किए जाने, रोजगार की तलाश में भटकते बेरोजगारों को रोजगार के अवसर एवं बेहतर साधन मुहैया कराए जाने को लेकर जनहित की योजनाओं को अमल में लाकर उन्हें सुद्ढ़ करने के लिए भी कहा। इसके साथ ही हाल ही में गुर्जर आरक्षण आंदोलन का शांतिपूर्ण तरीके से समाधान करने एवं गुर्जरों को पांच प्रतिशत आरक्षण प्रदान करने के लिए भी मुख्यमंत्री का आभार जताया।

इसी के साथ ही विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना, राजेन्द्र गुढ़ा, लाखन मीणा, वाजिब अली और संदीप यादव ने आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ बातचीत की। विधायक अवाना ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ की गई मुलाकात काफी अच्छी रही और इस दौरान उन्होंने आत्मियता के साथ बातचीत की। अवाना ने बताया कि लोकसभा चुनावों में भी राज्य में बेहतर परिणामों के लिए हमने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया है, वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सभी विधायकों को साथ देने के लिए उनका आभार जताया है और उनका हालचाल जानने के लिए सभी का धन्यवाद भी ज्ञापित किया है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.