अजमेर में दिनदहाड़े फायरिंग, मनी एक्सचेंज के बहाने 5 लाख रुपए की लूट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अजमेर में दिनदहाड़े फायरिंग, मनी एक्सचेंज के बहाने 5 लाख रुपए की लूट

ajmer, rajasthan, firing, murder, robbery, firing in ajmer, crime news, ajmer news, rajasthan news
अजमेर। ख्वाजागनरी अजमेर में बदमाशों पर लगाम करने की पुलिस प्रशासन भले ही लाख कोशिशें कर रहा हो, लेकिन हालात ​को देखते हुए शहर में बदमाशों के हौसले बुलंदियों पर दिखाई दे रहे हैं। इसकी बागनी आज एक बार फिर से देखने को मिली, जब शहर के बीचों-बीच दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मनी एक्सचेंज संचालक की हत्या कर वहां 5 लाख रुपए की लूट की वारदाता को अन्जाम दे डाला। इसके बाद बदमाश स्कार्पियो कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए, वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, हत्या एवं लूट की यह वारदात शहर के बीचों-बीच आगरा गेट स्थित जयपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने अजमेर फॉरेक्स टूर एंड ट्रैवल्स मनी एक्सचेंज की दुकान पर हुई है, जिसमें बदमाश मनी एक्सचेंज कराने के बहाने घुस गए और दुकान के अंदर घुसते ही मनी एक्सचेंज संचालक पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद मनी एक्सचेंज संचालक मनीष मूलचंदानी की मौत हो गई। दूसरी ओर, गोली चलने के बाद वहां मौजूद लोगो में अफरातफरी मच गई, जिससे बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर वहां से 5 लाख रुपए की लूट को भी अन्जाम दिया।

वारदात के बारे में सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास की दुकानों से सीसीटीवी फुटेज किए खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद है और वारदात के बारे मेें पूछताछ में जुटे हैं। दूसरी ओर, मनी एक्सचेंज संचालक मनीष मूलचंदानी को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। ऐसे में हत्या एवं लूट की इस वारदात को लेकर सिन्धी समाज, राष्ट्रीय सिन्धी समाज और सिंधु सत्कार समिति के समेत शहरभर के व्यापारियों व दुकानदारों ने इस घटना की भर्त्सना की है और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.