आईएमएस से कैट 2018 में 11 में से 9 ने की 100 प्रतिशत सफलता हासिल - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

आईएमएस से कैट 2018 में 11 में से 9 ने की 100 प्रतिशत सफलता हासिल

jaipur, rajasthan, cait, ims jaipur, ims institute jaipur, education news, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। आईएमएस ने एक बार फिर कैट परामर्श में अपनी निपुणता साबित की है। कैट 2018 में जिनको 100 प्रतिशत मार्क्स मिले हैं, उनमें 11 में से 9 आईएमएस संस्थान से हैं। उल्लेखनीय है कि आईएमएस के सभी सात विद्यार्थियों को 100 प्रतिशत मार्क्स मिले है, शेष 2 आईएमएस मेंटर्स है। ये दोनों कई बार 100 प्रतिशत उत्कृष्ट रहे हैं।

आईएमएस के प्रेसीडेंट आनंद सुतारिया के अनुसार, हमारे विद्यार्थियों के ये शानदार नतीजे साबित करते हैं कि आईएमएएस के पास ठोस मेंटरिंग प्लेट फार्म है, जो विद्यार्थियों की मदद उनकी संभावना को समझने एवं प्रतियोगी परीक्षा के लिए उनके कौशल को निखारने में करता है। मुझे खुशी है कि मेंटरशिप के साथ हमारी अघ्ययन सामग्री, सिमकैट्स, ई-मैक्सीमाइजर वर्कशाॅप सिरीज और प्री-कैट ने परीक्षार्थी की सहायता सुनहरे परिणाम हासिल करने में की है।

100 प्रतिशत हासिल करने वाले आईएमएस के रौनक मजूमदार के अनुसार, सिमकैट के रूप में जाना जाता बनावटी परीक्षा, जितना संभव है उतना अच्छे ढंग से परिदृश्य को दोहराता है, यह सुनिश्चित करता है कि कैट में ऐसा कुछ नहीं आए जिससे आश्चर्य हो। रौनक ने आगे कहा कि, एक टेस्ट सिरी जटेकर के बतौर आप सेंटर फैकल्टी के साथ निरंतर आपसी वार्ता की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। लेकिन पहले ही दिन से मुझे परिवार का एक हिस्सा होने का अहसास हुआ था। मैं सेंटर जाकर अपने संदेह दूर कर सकता था, चाहे वह कैट संबंधित हो अथवा आम जिंदगी से जुड़ा हो।

आईएमएस क्लब 100 वाट्सएैपग्रुप ने भी कुछ शानदार एवं अनोखे जनसाधारण के साथ संपर्क साधने में मेरी मदद की है। आईएमएस का हरेक विद्यार्थी को आगामी स्तर के बिजनेस स्कूल में भर्ती की प्रक्रिया के लिए एक व्यापक तैयारी से गुजरना होगा, जिसमें समूह वार्तालाप, निबंध लेखन, निजी साक्षात्कार शामिल है। एमबीए इच्छुकों के लिए आईएमएस एक सर्वाधिक पसंदीदा विकल्प है, जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रबंधन प्रतियोगिता परीक्षा एंजैसेकिकैट, एक्सएटी, सीईटी, जीमैट, जीआरई और अन्य प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.