एयरपोर्ट्स की वर्ल्ड रैंकिंग में पिछड़ा जयपुर, टॉप-20 में भी 17वां नंबर - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

एयरपोर्ट्स की वर्ल्ड रैंकिंग में पिछड़ा जयपुर, टॉप-20 में भी 17वां नंबर

jaipur airport,jaipur,jaipur international airport,airport,jaipur international airport (jai),jaipur airport landing,jaipur airport flight schedule,jaipur air port,jaipur airport (airport),beautiful jaipur,jaipur city,jaipur airport video,inside jaipur airport,jaipur airport air asia,jaipur airport domestic,jaipur airport duty free,jaipur airport accident,jaipur airport air hostess,take off from jaipur airport
जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के एयरपोर्ट की ख्याति को बड़ा झटका लगा है, जिसके तहत 
एयरपोर्ट्स की वर्ल्ड रैंकिंग में जयपुर एयरपोर्ट पिछड़ गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा जारी ASQ सर्वे के विस्तृत परिणामों में एयरपोर्ट्स की वर्ल्ड रैंकिंग में जयपुर एयरपोर्ट ने टॉप-20 में भी 17वां स्थान हासिल किया। जबकि 4.57 रेटिंग अंक के आधार पर जयपुर एयरपोर्ट की 74वीं रैंकिंग रही।

एयरपोर्ट्स की वर्ल्ड रैंकिंग में राजधानी जयपुर का एयरपोर्ट पिछड़ गया है और अब देश में टॉप 20 एयरपोर्ट में 17वें नंबर पर आ गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने ASQ सर्वे के विस्तृत परिणाम जारी किए हैं, जिसके मुताबिक, जयपुर एयरपोर्ट की 74वीं रैंकिंग रही, जबकि यात्रियों ने 33 में से 7 मानकों पर जयपुर एयरपोर्ट को नकारा है।

सर्वे में जयपुर एयरपोर्ट को 4.57 रेटिंग अंक मिले और हवाई यात्रियों के लिए वाहन पार्किंग, शॉपिंग सुविधाओं को खराब बताया गया है। इसके साथ ही खान-पान के रेस्टोरेंट्स को पैसा वसूल सुविधाएं नहीं होना बताया गया, वहीं कस्टम विभाग के खराब व्यवहार से 0.17 रेटिंग अंक गिरे हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.