ई-कॉमर्स स्टार्टअप DealShare ने पहले वर्ष में पाए 1 मिलियन से अधिक ऑर्डर - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

ई-कॉमर्स स्टार्टअप DealShare ने पहले वर्ष में पाए 1 मिलियन से अधिक ऑर्डर

dealshare,dealshare buy cheaper with friends in jaipur,dealshare new amazing offer,dealshare app earn rs.25 per refer,dealshare app,dealshare jaipur app,best app in jaipir,dealshare india,dealshare cashback offers,amazing earning app dealshare,2kg bikaji gulab jamun dealshare app at just rs.150,deal share app jaipur,dealshare new app,cheapest car market jaipur,dealshaker,dealshare app download
जयपुर। जयपुर स्थित ई-कॉमर्स रिटेल स्टार्ट-अप, dealshare ने जयपुर में अपने संचालन के पहले वर्ष में ही 1 मिलियन से अधिक ऑर्डर हासिल कर लिए हैं। इसके 80 फीसदी ऑर्डर टियर 2 शहरों और मुख्य रूप से औसत और मध्यम-आय वाले समूहों से आए हैं। जयपुर, कोटा, अजमेर, सीकर, अहमदाबाद जैसे प्रमुख केंद्रों में एक मजबूत ग्राहक आधार ने किराने और सामान्य घरेलू चीजों पर ध्यान केंद्रित किया।

dealshare एक ग्रुप शॉपिंग प्लेटफार्म है, जहां चुनिंदा लोकप्रिय सामानों को बहुत कम कीमत पर समूह बनाकर खरीदा जा सकता है। यह काफी हद तक चीन के पिनडुओडुओ के मॉडल से प्रेरित है, जो यूजर्स को ग्रुप बनाकर खरीदारी के लिए प्रेरित करता है और दोस्तों एवं परिवार के सदस्यों के साथ प्रोडक्ट का ऑफर साझा करने को बढ़ावा देता है। साथ ही प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए आगे भी लोगों को जोड़ते हैं और इस तरह श्रंखला आगे बढ़ती है।

डीलशेयर के संस्थापक एवं सीईओ विनीत राव का कहना है कि हम इस कामयाबी और भरोसे से रोमांचित हैं, जो कि लोग हमारे प्लेटफार्म पर दिखा रहे हैं। एक तरफ, जहां हम छोटे व्यापारियों, निर्माताओं, व्यापारियों को कमाने और लोकप्रियता अर्जित करने में मदद कर रहे हैं, वहीं हम दोस्तों के साथ मिलकर खरीदारी करते हुए उन्हें अद्भुत छूट देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। डीलशेयर ने कम लागत, अत्यधिक कुशल और एक नया इन-हाउस लॉजिस्टिक मॉडल बनाया है, जो बड़े पैमाने पर लोगों के लिए लाभ का सृजन करता है।

विनीत ने बताया कि कंपनी ने हमारे मॉडल में विश्वास करने वाले मैट्रिक्स पार्टनर्स, फाल्कन एज, ओमिडयार नेटवर्क और एंजेल निवेशकों से 3.4 मिलियन डॉलर जुटाए हैं और अब हम जयपुर के बाहर आक्रामक रूप से विस्तार कर रहे हैं। डीलशेयर ने जयपुर में प्रतिदिन लगभग 8 हजार ऑर्डर के साथ अपनी बिक्री दोगुनी कर दी है। टियर 2, 3, 4 बाजारों में विकास की इस पर्याप्त गति के साथ, 2020 के अंत तक डीलशेयर बाजार में 5 फीसदी की हिस्सेदारी का इरादा लिए हुए है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.