टिकटॉक स्टार-अभिनेत्री चार्वी दत्ता ने ​की JECRC University 'फ्रेशर्स-2019' में शिरकत - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

टिकटॉक स्टार-अभिनेत्री चार्वी दत्ता ने ​की JECRC University 'फ्रेशर्स-2019' में शिरकत

jaipur, rajasthan, jecrc university jaipur, freshers 2019, jecrc freshers 2019, Charvi Dutta, TikTok star charvi dutta, Charvi Dutta in Jaipur, Jaipur News, Rajasthan News
जयपुर। राजधानी जयपुर स्थित JECRC University में आयोजित फ्रेशर्स-2019 में टिकटॉक स्टार एवं अभिनेत्री चार्वी दत्ता ने शिरकत की और इस मौके पर चार्वी ने विजेता छात्रों के साथ रैंप वॉक कर उनका हौसला बढ़ाया। यूनिवर्सिटी के सैंट्रल लोन में आयोजित फ्रेशर्स-2019 कॉम्पिटिशन में यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, वहीं तकरीबन 2 हजार स्टूडेंट्स इस मौके पर मौजूद रहे। 

कॉम्पिटिशन में चार्वी दत्ता एवं यूनिवर्सिटी की फैकल्टीज ने जूरी के तौर पर शो के विभिन्न राउंड्स में से विजेताओं का चयन किया और फाइनल राउंड के बाद मिस्टर फ्रेशर्स-2019 एवं मिस फ्रेशर्स-2019 के नाम अनाउंस किए गए। इसके साथ ही अन्य कई अवार्ड्स भी विनर्स एवं रनरअप्स को दिए गए। कार्यक्रम की शुरूआत सोलो सिंगिंग में एक हॉलीवुड सॉन्ग से की गई, जिसके बाद अभिव्यक्ति ग्रुप ने शिक्षा के महत्व को प्रदर्शित करते हुए एक नुक्कड़ नाटक का मंचन किया। इसके बाद रैंप वॉक, सिंगिंग एवं डांसिंग समेत कई कार्यक्रम प्रदर्शित किए गए।

शो के पहले राउंड में विनर्स रहने वाले स्टूडेंट्स ने दूसरे राउंड में कपल रैंप वॉक करते हुए अपना अपना इंट्रोडक्शन दिया और इसके बाद इस राउंड के विजेताओं से जजेज ने क्यू-एंड-ए में सवाल कर उनके जवाब स्टूडेंट्स से पूछे, जिसके आधार पर विजेताओं एवं रनरअप्स का जयन जजेज ने किया। इसके बाद अभिनेत्री चार्वी दत्ता, यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर समेत अन्य फैकल्टीज ने शो के विजेताओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया। सबसे आखिर में डीजे लाइव परफोर्मेंस के साथ शो का समापन हुआ।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.